27.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

तेजस्वी का वार, कहा कवर से नहीं होती किताब का पहचान

पटना : बिहारका उपमुख्यमंत्री बनाये जाने के बाद खुद पर लगाये जा रहे आरोपों का जवाब देते हुए तेजस्वी यादव ने अपने आलोचकों पर निशाना साधा है. तेजस्वीयादव ने अपने ट्वीटपर लिखा है कि किताब का अंदाजा उसके कवर से नहीं लगाया जाना चाहिए.देशकेसबसे युुवा उपमुख्यमंत्री तेजस्वी नेआज शाम नवनियुक्त कैबिनेट की पहली बैठक सेठीकपहले […]

पटना : बिहारका उपमुख्यमंत्री बनाये जाने के बाद खुद पर लगाये जा रहे आरोपों का जवाब देते हुए तेजस्वी यादव ने अपने आलोचकों पर निशाना साधा है. तेजस्वीयादव ने अपने ट्वीटपर लिखा है कि किताब का अंदाजा उसके कवर से नहीं लगाया जाना चाहिए.देशकेसबसे युुवा उपमुख्यमंत्री तेजस्वी नेआज शाम नवनियुक्त कैबिनेट की पहली बैठक सेठीकपहले ट्विटर पर अपने आलोचकों को जवाब देते हुए यह बात कही है.

उल्लेखनीय है कि पहली बार विधायक बने 26 साल के तेजस्वी यादव को बिहार का उपमुख्यमंत्री बनाया गया है. तेजस्वी को पथ निर्माण, भवन निर्माण और पिछड़ा-अतिपिछड़ा कल्‍याण मंत्रालय भी दिया गया है. जबकि उनके बड़े भाई तेज प्रतापयादव को स्‍वास्‍थ्‍य, लघु सिंचाई और पर्यावरण मंत्रालय का जिम्मा सौंपा गया है. इसके साथ ही सोशल मीडिया पर इस निर्णय को लेकर काफी आलोचना हो रही है. तेज प्रताप ने अपने शपथ ग्रहण के दौरान अपेक्षित का उच्चारण उपेक्षित कर दिया था जिसके बाद उन्हें दोबारा शपथ दिलाया गया. इस बात की भी सोशल मीडिया पर काफी खिल्ली उड़ाई गयी.

विरोधियों के हमलों का जवाब देतेहुए तेजस्वी यादव ने लिखा कि वे उपमुख्यमंत्री के तौर पर पूरी जान लगा देंगे.वे बिहार के विकास के लिए और ब्रांड बिहार को बड़ा बनाने के लिए काम करेंगे. तेजस्वी ने लिखा कि वह इतना बेहतर करने की कोशिश करेंगे कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को उनपर नाज होगा. उन्होंने कहा मेहनत और प्रतिभा धीरे-धीरे ही सामने आती है. तेजस्वी ने लिखा कि बिहार की जनता ने युवा शक्ति पर भरोसा दिखाया है जिसका सुफल उन्हें जरूर मिलेगा. उन्होंने भरोसा दिलाते हुए कहा कि बिहार की जनता की अपेक्षाओं पर वह पूरी तरह खरे उतरेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें