28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मंत्री, विधायक, अधिकारियों को धमकाने वाला निकला नियोजित शिक्षक, पहले भी जा चुका है जेल

पटना: पिछले कुछ दिनों के दौरान राज्य के मंत्री, पूर्व मंत्री, विधायक, अधिकारियों, व्यवसायिक समेत अन्य लोगों को धमकी देकर रंगदारी मांगने वाला शख्स एक नियोजित शिक्षक है. यह जानकारी एडीजी (मुख्यालय) सुनील कुमार ने गुरुवार को कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता में दी. उन्होंने कहा कि इस प्रकरण का मास्टर माइंड निरंजन कुमार भगत […]

पटना: पिछले कुछ दिनों के दौरान राज्य के मंत्री, पूर्व मंत्री, विधायक, अधिकारियों, व्यवसायिक समेत अन्य लोगों को धमकी देकर रंगदारी मांगने वाला शख्स एक नियोजित शिक्षक है. यह जानकारी एडीजी (मुख्यालय) सुनील कुमार ने गुरुवार को कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता में दी. उन्होंने कहा कि इस प्रकरण का मास्टर माइंड निरंजन कुमार भगत उर्फ बब्लु मास्टर नामक व्यक्ति मधेपुरा जिला के सिंघार गांव स्थित मध्य विद्यालय में नियोजित शिक्षक है और अपने स्कूल का प्रभारी प्राचार्य भी है. बब्लु मारपीट के मामले में पहले भी जेल जा चुका है.

इस प्रकरण में दो अन्य आरोपियों में असगर अली और संतोष कुमार भी शामिल हैं. असगर अली 11 जून को ही एक मामले में जेल से छूट कर बाहर आया है. जबकि संतोष कुमार सिम कार्ड विक्रेता है. तीनों आरोपी मधेपुरा के आलम नगर थाना के मघैली दियारा गांव के रहने वाले हैं. वर्तमान में इन पर अलग-अलग थानों में आठ मामले दर्ज हैं. एडीजी ने कहा कि पुलिस इन्हें सभी मामलों पर रिमांड पर लेगी और इस मामले की स्पीडी ट्रायल कराने की पहल की जायेगी. उन्होंने कहा कि पूरे मामले को उजागर करने और सही आरोपी को पकड़ने में मधेपुरा एसपी आशीष भारती और उनकी टीम ने काफी अच्छा काम किया है.

कई मंत्री के नंबर हुए बरामद
इन आरोपियों के पास से 17 सिम कार्ड, तीन मोबाइल, कई मंत्रियों और अधिकारियों के फोन नंबर के अलावा कई लोगों के वोटर कार्ड, दूसरे लोगों के बैंक खाता नंबर समेत अन्य कई दस्तावेज बरामद किया है. बब्लु मास्टर और असगर अली ने दो मोबाइल नंबर के जरिये कई लोगों से 5-10 लाख के बीच रंगदारी मांगी थी. पुलिस को यह आशंका है कि इन्होंने कई अन्य लोगों से भी रंगदारी मांगी होगी. परंतु मामला सिर्फ आठ लोगों ने ही दर्ज कराया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें