34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

विकास से पटना साहिब को बनायेंगे स्मार्ट सिटी : शत्रुघ्न सिन्हा

पटना सिटी : मंगलवार को लोकसभा चुनाव जीतने के 120 दिनों के बाद पटना साहिब विधानसभा क्षेत्र में सांसद शत्रुघ्न सिन्हा पहुंचे . उन्होंने कहा कि चतुर्दिक विकास से संसदीय क्षेत्र को स्मार्ट सिटी बनाने का काम करेंगे. सांसद ने कार्यकर्ताओं को भी संगठित होकर विकास कार्य में सहयोग करने की बात कही. सांसद ने […]

पटना सिटी : मंगलवार को लोकसभा चुनाव जीतने के 120 दिनों के बाद पटना साहिब विधानसभा क्षेत्र में सांसद शत्रुघ्न सिन्हा पहुंचे . उन्होंने कहा कि चतुर्दिक विकास से संसदीय क्षेत्र को स्मार्ट सिटी बनाने का काम करेंगे. सांसद ने कार्यकर्ताओं को भी संगठित होकर विकास कार्य में सहयोग करने की बात कही. सांसद ने फतुहा व बख्तियारपुर में भी एक-एक गांव को गोद ले विकास करने की बात कही.

मंगल तालाब स्थित रामदेव महतो सामुदायिक भवन में मंगलवार को पटना सिटी विकास मोरचा की ओर से आयोजित अभिनंदन समारोह को क्षेत्रीय विधायक व नेता प्रतिपक्ष नंद किशोर यादव ने भी संबोधित करते हुए कहा कि गंठबंधन टूटने के बाद क्षेत्र के विकास कार्य की गति धीमी हो गयी है. फिर भी वे क्षेत्र के विकास के लिए संकल्पित हैं. सभा को विधान पार्षद सत्येंद्र नारायण सिंह कुशवाहा ने भी संबोधित किया. सभा की अध्यक्षता देव किशन राठी ने की.

संचालन अवधेश कुमार सिन्ह ने किया. कार्यक्रम में उपमहापौर रूप नारायण मेहता,प्रो संजय श्रीवास्तव, पार्षद सुषमा साहू,अधिवक्ता नवीन सिन्हा, प्रदीप सिंह यादव, संजीव यादव, शिशिर कुमार,भगवती प्रसाद मोदी, राजेश साह व शशि शेखर रस्तोगी मारुफगंज, महाराजगंज, मच्छरहट्टा व मंसूरगंज के व्यापारी उपस्थित थे. लोगों ने फूलों की माला, अभिनंदन पत्र व प्रतीकचिह्न देकर सांसद को सम्मानित किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें