34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नवादा में भी पाइपलाइन से पहुंचेगा गंगा का पानी : सुशील मोदी

बलिया में ‘गंगा यात्रा’ के शुभारंभ के मौके पर डिप्टी सीएम ने कहा पटना : उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि बिहार सरकार की दो हजार 836 करोड़ की लागत से 190 किमी पाइप लाइन के जरिये पेयजल का प्रबंध चार प्रमुख शहरों में कराने की योजना है. इसके तहत गया, बोधगया और राजगीर […]

बलिया में ‘गंगा यात्रा’ के शुभारंभ के मौके पर डिप्टी सीएम ने कहा
पटना : उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि बिहार सरकार की दो हजार 836 करोड़ की लागत से 190 किमी पाइप लाइन के जरिये पेयजल का प्रबंध चार प्रमुख शहरों में कराने की योजना है. इसके तहत गया, बोधगया और राजगीर के बाद दूसरे चरण में नवादा तक गंगा का पानी पाइपलाइन से पहुंचाया जायेगा. जून, 2021 तक इस परियोजना के पूरा होने का लक्ष्य निर्धारित किया गया है.
डिप्टी सीएम सारण जिला से सटे उत्तरप्रदेश की तरफ बलिया जिला के दुबे छपरा में नमामि गंगे योजना के व्यापक प्रचार-प्रसार के लिए यूपी सरकार की तरफ से आयोजित पांच दिवसीय ‘गंगा यात्रा’ के शुभारंभ के मौके पर आनंदी बेन पटेल के साथ गंगा की आरती और पूजन कार्यक्रम में शामिल हुए थे.
एनपीआर का विरोध करने वाले जनता से मांगें माफी
पटना : डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि सुप्रीम कोर्ट ने नागरिकता कानून के बाद जनसंख्या रजिस्टर (एनपीआर) पर भी रोक लगाने से इन्कार कर दिया. जो लोग इन मुद्दों पर प्रदर्शन कर देश को लगातार गुमराह कर रहे हैं, उन्हें सुप्रीम कोर्ट की बात मान कर जनता से माफी मांगनी चाहिए.
उन्होंने कहा कि जिनके माता-पिता के राज में लाखों लोगों को बेरोजगारी के चलते बिहार में अपना गांव-घर छोड़ कर रोजी-रोटी कमाने के लिए पंजाब, दिल्ली, मुंबई और गुजरात तक पलायन करना पड़ा, वे बताएं कि राज्य में 15 साल तक विकास ठप क्यों पड़ा रहा. जिन्होंने कभी बेरोजगारी नहीं झेली और जो बिना किसी वैध रोजगार के करोड़ों की संपत्ति के मालिक बन गये, उन्हें दूसरों पर टिप्पणी करने के बजाय युवाओं की बेरोजगारी दूर करने का व्यावहारिक रोडमैप प्रस्तुत करना चाहिए. राजद के पास बड़ी लकीर खींचने का हुनर नहीं, केवल दूसरों की लकीर मिटाने की तिकड़मबाजी बची है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें