29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

राजद ने प्रखंड मुख्यालयों पर दिया धरना

पटना : राजद नेताओं ने शनिवार को पटना सहित प्रदेश के सभी प्रखंड मुख्यालयों में नागरिकता संशोधन कानून (सीएए), नेशनल रजिस्टर ऑफ सिटीजंस (एनआरसी) और नेशनल पॉपुलेशन रजिस्टर (एनपीआर) के विरोध में एक दिवसीय धरना-प्रदर्शन किया. इस अवसर पर राजद नेताओं ने राष्ट्रपति के नाम का ज्ञापन बीडीओ को सौंपा और कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. […]

पटना : राजद नेताओं ने शनिवार को पटना सहित प्रदेश के सभी प्रखंड मुख्यालयों में नागरिकता संशोधन कानून (सीएए), नेशनल रजिस्टर ऑफ सिटीजंस (एनआरसी) और नेशनल पॉपुलेशन रजिस्टर (एनपीआर) के विरोध में एक दिवसीय धरना-प्रदर्शन किया. इस अवसर पर राजद नेताओं ने राष्ट्रपति के नाम का ज्ञापन बीडीओ को सौंपा और कार्यकर्ताओं को संबोधित किया.

पार्टी ने इस राज्यव्यापी धरने में 10 लाख से अधिक लोगों की भागीदारी का दावा किया है. पटना सदर प्रखंड मुख्यालय पर आयोजित धरना में पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डाॅ रामचंद्र पूर्वे उपस्थित थे. राज्यव्यापी धरना को सफल बनाने के लिए पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने पार्टी के सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं को पार्टी की ओर से बधाई दी है.
पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष अशोक कुमार सिंह और डाॅ तनवीर हसन ने कहा कि कड़ाके की ठंड के बावजूद जिस प्रकार से इस धरना कार्यक्रम में बड़ी संख्या में आमलोगों की भागीदारी हुई है , उससे यह स्पष्ट है कि केंद्र और राज्य सरकार की गलत नीतियों के खिलाफ लोगों में काफी आक्रोश है. पार्टी प्रवक्ता चित्तरंजन गगन ने इस राज्यव्यापी धरने में दस लाख से अधिक लोगों की भागीदारी का दावा किया है.
उन्होंने कहा कि पार्टी के अधिकांश विधायक और नेता अपने-अपने प्रखंड मुख्यालयों पर आयोजित धरना कार्यक्रम में शामिल थे. इधर, सीएए,एनआरसी के खिलाफ प्रखंड के मुख्यालयों पर राजद के कार्यकर्ताओं ने शनिवार को धरना दिया. इस दौरान मसौढ़ी, धनरूआ, पुनपुन, बाढ़, पालीगंज, फतुहा, पंडारक, दनियावां, मनेर, मोकामा, फुलवारीशरीफ,नौबतपुर व दानापुर में केंद्र सरकार के राजद कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया.
इस दौरान कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार की गलत नीतियों और लगातार बढ़ रही महंगाई के खिलाफ नारेबाजी करते हुए हल्ला बोला.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें