29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

राष्ट्रपति ने जल जीवन हरियाली की सराहना की, कहा- सबके अस्तित्व की रक्षा के लिए इसकी सफलता जरूरी

पटना : राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के जल जीवन हरियाली अभियान की सराहना की है. उन्होंने कहा है कि इस परियोजना की कामयाबी बिहार सहित पूरे देश को दिशा दिखायेगी. सबके अस्तित्व की रक्षा के लिए इसकी सफलता जरूरी है. राष्ट्रपति ने यह बातें राज्य के भवन निर्माण मंत्री अशोक […]

पटना : राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के जल जीवन हरियाली अभियान की सराहना की है. उन्होंने कहा है कि इस परियोजना की कामयाबी बिहार सहित पूरे देश को दिशा दिखायेगी. सबके अस्तित्व की रक्षा के लिए इसकी सफलता जरूरी है. राष्ट्रपति ने यह बातें राज्य के भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी से मुलाकात के दौरान कहीं. नव वर्ष के अवसर पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से राज्य के भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी ने राष्ट्रपति भवन में सपरिवार मिलकर शाल और बुके देकर उनकी लंबी आयु और उत्तम स्वास्थ्य की शुभकामनाएं दीं.

इस अवसर पर भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा बिहार में शुरू की गयी जल जीवन हरियाली योजना के विभिन्न पहलुओं की जानकारी राष्ट्रपति कोविंद को दी. साथ ही बिहार की विकास योजनाओं, विभिन्न कार्यक्रमों, शासन की उपलब्धियों, राज्य की राजनीतिक, सामाजिक, आर्थिक अवस्था से उन्हें अवगत कराया.

भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी ने कहा है कि राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद का बिहार के प्रति विशेष स्नेह है. वह राष्ट्रपति निर्वाचित होने से पहले बिहार के राज्यपाल थे. बिहार की तरक्की-प्रगति के लिए उन्होंने उन दिनों भरसक प्रयत्न किया था. आज भी बिहार में चल रही गतिविधियों पर उनकी नजर रहती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें