28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Honda ने बिहार में अपनी पहली BS-6 बाइक एसपी-125 उतारी, जानें कीमत

पटना : होंडा मोटरसाइकल एंड स्कूटर इंडिया प्रा. लिमिटेड ने मंगलवार को बिहार में अपनी पहली भारत चरण छह (बीएस छह) मोटरसाइकल एसपी-125 को पेश किया. कंपनी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष (बिक्री एवं विपणन) यादवेंदु सिंह गुलेरिया ने कंपनी की पहली बीएस-छह मोटरसाइकल को यहां पेश करते हुए बताया कि आज से ही बिहार में इसकी […]

पटना : होंडा मोटरसाइकल एंड स्कूटर इंडिया प्रा. लिमिटेड ने मंगलवार को बिहार में अपनी पहली भारत चरण छह (बीएस छह) मोटरसाइकल एसपी-125 को पेश किया. कंपनी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष (बिक्री एवं विपणन) यादवेंदु सिंह गुलेरिया ने कंपनी की पहली बीएस-छह मोटरसाइकल को यहां पेश करते हुए बताया कि आज से ही बिहार में इसकी डिलिवरी शुरू कर दी गयी है.

उन्होंने कहा कि 19 पेटेंट एप्लिकेशंस के साथ यह 16 प्रतिशत बेहतर माइलेज देती है और इसकी सर्टिफाइड एवरेज 72 किलोमीटर प्रति लीटर है. गुलेरिया ने बताया होंडा की नयी एसपी 125 दो संस्करणों (ड्रम और डिस्क) और चार रंगों (स्ट्राइकिंग ग्रीन, मैट एक्सिस ग्रे, मैटेलिक, इम्पीरियल रेड मैटेलिक एवं पर्लसायरन ब्लू) में उपलब्ध होगी. इसकी शुरुआती कीमत 72,323 रुपये होगी.

गुलेरिया ने बताया कि उनकी कंपनी ने पहली बार बीएस छह स्कूटर एक्टिवा 125 सितंबर से बेचना शुरू किया था और अब हम देश में पहली बीएस-छह मोटरसाइकिल एसपी 125 ग्राहकों के लिए लेकर आये हैं. उन्होंने बताया कि बीएस-छह के इन दोनों वाहनों को मिलाकर इस महीने हम 50 हजार वाहनों की बिक्री का आंकड़ा पार कर लिया है. गुलेरिया ने कहा कि दोपहिया के मामले में बिहार में हमारी बाजार हिस्सेदारी पिछले साल की तुलना में दो प्रतिशत की वृद्धि के साथ 13 प्रतिशत पर पहुंच गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें