27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ट्रक ने बच्ची को रौंदा, सड़क जाम कर िकया हंगामा

नौबतपुर : बिक्रम मुख्य मार्ग एनएच 139 पर स्थित चैनपुरा दरियापुर गांव के पास सोमवार की सुबह नौबतपुर की ओर से जा रहे ट्रक ने एक मासूम को कुचल दिया. मौके पर हो उसकी मौत हो गयी. दरियापुर गांव निवासी राजू साव की आठ वर्षीया पुत्री रिया कुमारी उर्फ लाली घर के पास खड़ी थी. […]

नौबतपुर : बिक्रम मुख्य मार्ग एनएच 139 पर स्थित चैनपुरा दरियापुर गांव के पास सोमवार की सुबह नौबतपुर की ओर से जा रहे ट्रक ने एक मासूम को कुचल दिया. मौके पर हो उसकी मौत हो गयी. दरियापुर गांव निवासी राजू साव की आठ वर्षीया पुत्री रिया कुमारी उर्फ लाली घर के पास खड़ी थी.

तभी नौबतपुर की ओर से जा रहे ट्रक ने ओवर टेक करने के चक्कर में बच्ची को अपने चपेट में ले लिया. हादसे बाद चालक ट्रक लेकर भागने लगे. ग्रामीणों ने घटना की जानकारी नौबतपुर पुलिस को दी. पुलिस ने पीछाकर जगदीशपुर के पास ट्रक को पकड़ लिया. वहीं चालक भाग निकला.
घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने नौबतपुर-बिक्रम मुख्य मार्ग को जाम कर दिया. जाम की सूचना पाते ही थानाध्यक्ष सम्राट दीपक ने घटना स्थल पर पहुंच ग्रामीणों को समझा बुझा कर जाम हटाया. मृतक के परिजनों को पारिवारिक लाभ योजना के तहत 20 हजार ओर कबीर अंत्येष्ठि योजना के तहत तीन हजार की राशि प्रखंड उप प्रमुख दिलीप कुमार ने दी गयी.
वैन ने चाचा और भतीजा को रौंदा, चाचा की मौत
खगौल. रविवार की देर रात खगौल-बिहटा मुख्य मार्ग स्थित केजीएल फ्यूल पेट्रोल पंप के समीप तेज गति से जा रहे पिकअप वैन ने बाइक सवार चाचा-भतीजे को रौंद दिया. हादसे में चाचा की मौत हो गयी व भतीजा जख्मी हो गया.
बिक्रम के बऊआ हरपुरा गांव निवासी वैजनाथ साव नेउरा रोड स्थित ससरऊआ पुल के समीप किराये के मकान में रहते हैं. देर रात वह भतीजे पिंटू साव के साथ अपने गांव से खगौल लौट रहे थे. खगौल से बिहटा मुख्य मार्ग केजी फ्यूल पेट्रोल पंप के समीप पीछे से तेज गति से जा रहे पिकअप वैन ने टक्कर मार दिया, जिससे वह सड़क पर गिर पड़े.
पिकअप का चालक उन्हें रौंदते हुए फरार हो गया. दुर्घटना में वैजनाथ की मौके पर ही मौत हो गयी. मृतक के परिजनों की लिखित शिकायत पर पिकअप वैन के विरुद्ध लिखित शिकायत दी है. थानाध्यक्ष मुकेश कुमार मुकेश ने बताया कि अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को धक्का मार दिया, जिससे एक व्यक्ति की मौत हो गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें