25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हाजीपुर के हार्डवेयर व्यवसायी की पटना में ईंट-पत्थर से कूच-कूच कर हत्या

पटना सिटी : जिले के दीदारगंज थाना क्षेत्र स्थित एनएच-30 के निकट सड़क निर्माण स्थल के पास रविवार की देर रात झाड़ियों से एक युवक की लाश बरामद की गयी है. पुलिस ने बताया कि लगभग 35 वर्षीय मृत युवक की पहचान हाजीपुर निवासीहार्डवेयर व्यवसायी पंकज कुमार के रूप में हुई है. बताया जा रहा […]

पटना सिटी : जिले के दीदारगंज थाना क्षेत्र स्थित एनएच-30 के निकट सड़क निर्माण स्थल के पास रविवार की देर रात झाड़ियों से एक युवक की लाश बरामद की गयी है. पुलिस ने बताया कि लगभग 35 वर्षीय मृत युवक की पहचान हाजीपुर निवासीहार्डवेयर व्यवसायी पंकज कुमार के रूप में हुई है.

बताया जा रहा है कि पंकज की ईंट-पत्थर से कूच-कूच कर हत्या कर दी गयी है. पुलिस ने घटनास्थल से एक बाइक भी बरामद की है. यह बाइक व्यवसायी की बतायी जा रही है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एनएमसी भेज दिया है. पुलिस ने बताया कि शव के सिर को ईंट-पत्थर से कुचल कर हत्या की गयी है.

घटना के संबंध में पुलिस ने बताया कि मृतक के भाई संतोष ने जमीन को लेकर चल रहे विवाद मे रौशन सिंह पर हत्या करने का आरोप लगाया है. दो साल से जमीन को लेकर विवाद चल रहा है. पुलिस के अनुसार, दूसरी जगह हत्या कर शव को लाकर फेंक दिया गया है. पुलिस ने बताया कि भाई के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर छानबीन की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें