31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना : पांचवें दिन महागठबंधन व वाम नेताओं ने तुड़वाया उपेंद्र कुशवाहा का अनशन

यह ट्रेलर था, अभी पूरी फिल्म बाकी है : तेजस्वी पटना : पांचवें दिन आमरण अनशन कर रहे रालोसपा अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा का अनशन समाप्त हो गया है.पीएमसीएच के काॅटेज में भर्ती उपेंद्र का अनशन तुड़वाने की महागठबंधन आैर वाम दलों के नेता आगे आये. शनिवार को पहले राजद के प्रदेश कार्यालय में संवाददाता सम्मेलन […]

यह ट्रेलर था, अभी पूरी फिल्म बाकी है : तेजस्वी
पटना : पांचवें दिन आमरण अनशन कर रहे रालोसपा अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा का अनशन समाप्त हो गया है.पीएमसीएच के काॅटेज में भर्ती उपेंद्र का अनशन तुड़वाने की महागठबंधन आैर वाम दलों के नेता आगे आये. शनिवार को पहले राजद के प्रदेश कार्यालय में संवाददाता सम्मेलन कर तेजस्वी यादव, शरद यादव और राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने उपेेंद्र कुशवाहा के अनशन करने के निर्णय को सही ठहराया. इसके बाद सभी नेता पीएमसीएच पहुंचे.
उपेेंद्र कुशवाहा से पहले महागठबंधन नेताओं ने मुलाकात कर अनशन तोड़ने का अनुरोध किया. जब कुशवाहा अनशन तोड़ने को राजी हो गये, तो जगदानंद सिंह, पूर्व सीएम जीतनराम मांझी, पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव व कांग्रेस नेता अखिलेश प्रसाद सिंह ने उन्हें जूस पिलाकर अनशन खत्म कराया. उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि उनका आंदोलन जारी रहेगा.अनशन खत्म होने के बाद तेजस्वी यादव ने कहा कि राज्य सरकार यह नहीं समझे की लड़ाई खत्म हो गयी है. यह ट्रेलर था.
अभी पूरी फिल्म बाकी है. उन्होंने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा की मांग सही है और महागठबंधन उनके साथ है. तेजस्वी ने कहा कि विपक्ष यह चाहता है कि बिहार में स्कूल खुले और सरकार चाहती है स्कूल नहीं खुले. बस यही बात है. जैसे ही उपेंद्र कुशवाहा स्वस्थ होंगे, महागठबंधन की बैठक होगी. उस बैठक में आगे की लड़ाई का समय और दिशा तय किया जायेगा. अनशन तुड़वाने के लिए वाम दलों के नेता अवधेश कुमार, अरुण मिश्रा और रामनरेश पांडे भी पीएमसीएच गये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें