30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जलजमाव पीड़ितों के समर्थन में मेधा पाटकर की सभा कल

पटना : जलजमाव पीड़ितों की मांगों के समर्थन में 12 नवंबर को सुबह 10 बजे से 1 बजे तक मैकडोवेल गाेलंबर पर एक सभा होगी. इसमें मुख्य वक्ता समाजसेवी मेधा पाटकर होंगी. इस सभा के माध्यम से पांच सूत्रीय मांग सरकार के समक्ष रखी जायेगी. प्रमुख मांग l सरकार को पटना की जलजमाव विभीषिका के […]

पटना : जलजमाव पीड़ितों की मांगों के समर्थन में 12 नवंबर को सुबह 10 बजे से 1 बजे तक मैकडोवेल गाेलंबर पर एक सभा होगी. इसमें मुख्य वक्ता समाजसेवी मेधा पाटकर होंगी. इस सभा के माध्यम से पांच सूत्रीय मांग सरकार के समक्ष रखी जायेगी.

प्रमुख मांग
l सरकार को पटना की जलजमाव विभीषिका के लिए राज्य की विफलता स्वीकार करते हुए आपदा घाेषित करनी होगी.
l जमजमाव पीड़ितों के नुकसान का सर्वे हो और नुकसान की भारपाई के साथ-साथ शासन की विफलता की वजह से आयी आपदा का हर्जाना हर पीड़ित का सरकार वहन करे.
l पटना में जलजमाव से पीड़ित क्षेत्रों को चिह्नित कर उन इलाकों के लोगों से रेवेन्यू टैक्स, होल्डिंग टैक्स, बिजली बिल, आवासीय ऋण, व्यवसायिक ऋण की वसूली पर तत्काल रोक लगाकर सरकार की तरफ से आपदा योजना के तहत ऋण व टैक्स माफ किया जाये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें