29.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

नहीं चुका पाऊंगा बिहार की माटी का कर्ज : बोले रविकिशन- PM मोदी पर भोजपुरी में फिल्म बनाऊंगा

पटना : भाजपा कार्यालय में सोमवार को एक प्रेसवार्ता में गोरखपुर से सांसद व बॉलीवुड अभिनेता रवि किशन ने कहा कि मुझ पर बिहार की माटी का कर्ज है. इस भोजपुरी माटी ने मुझे पहचान दी है. इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुझे पहचाना. साथ ही कहा कि बिहार की माटी का कर्ज मैं […]

पटना : भाजपा कार्यालय में सोमवार को एक प्रेसवार्ता में गोरखपुर से सांसद व बॉलीवुड अभिनेता रवि किशन ने कहा कि मुझ पर बिहार की माटी का कर्ज है. इस भोजपुरी माटी ने मुझे पहचान दी है. इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुझे पहचाना. साथ ही कहा कि बिहार की माटी का कर्ज मैं नहीं चुका पाऊंगा.

मोदी सरकार के 100 दिन पूरे होने पर आयोजित प्रेसवार्ता में रवि किशन ने कहा कि केंद्र में मोदी की सरकार बनने के 100 दिनों के कार्यकाल में कई ऐतिहासिक फैसले लिये गये हैं. जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटाया गया. तीन तलाक बिल पास हुआ. मोदी सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए रवि किशन ने कहा कि ‘जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटा कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नेहरू की गलती को सुधारा है. पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) भी हमारा है. हमें ये भी चाहिए. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान भारत के रुख से घबरा गया है. आज पाकिस्तान की हालत खराब है.’ साथ ही रवि किशन ने कहा कि मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भोजपुरी में फिल्म बनाऊंगा. साथ ही कहा कि फिल्म में प्रधानमंत्री की भूमिका भी स्वयं ही निभाऊंगा.

बिहार सरकार से की मांग

बिहार में शूटिंग के लिए अनुदान देने के राज्य सरकार के फैसले की तारीफ करते हुए रविकिशन ने कहा कि यह एक बढ़िया पहल है. यहां शूटिंग होने पर 25 लाख रुपये का अनुदान मिलेगा. उन्होंने कहा कि बिहार सरकार से भोजपुरी में अवॉर्ड दिया जाता है, तो यह प्रोत्साहन का काम करेगा.’ वहीं, सिनेमा घरों में भोजपुरी फिल्मों का प्रदर्शन कम किये जाने पर उन्होंने राज्य सरकार से मांग की कि मल्टीप्लेक्स में एक भोजपुरी फिल्म का शो दिखाना अनिवार्य किया जाये, ताकि भोजपुरिया दर्शक भी मल्टीप्लेक्स में भोजपुरी फिल्मों का आनंद ले सकें.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें