21.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पूर्णिया बस हादसा : तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर जतायी संवेदना, घायलों के समुचित इलाज की अपील की, कहा…

पटना : आरजेडी नेता व बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने पूर्णिया बस हादसे पर दु:ख जताते हुए अपनी संवेदना व्यक्त की है. लंबे समय के बाद सोशल मीडिया पर लौटे तेजस्वी यादव ने सोमवार की सुबह ट्वीट कर पीड़ित परिवारों के प्रति शोक-संवेदना जतायी है. साथ ही प्रशासन से घायलों के यथाशीघ्र […]

पटना : आरजेडी नेता व बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने पूर्णिया बस हादसे पर दु:ख जताते हुए अपनी संवेदना व्यक्त की है. लंबे समय के बाद सोशल मीडिया पर लौटे तेजस्वी यादव ने सोमवार की सुबह ट्वीट कर पीड़ित परिवारों के प्रति शोक-संवेदना जतायी है. साथ ही प्रशासन से घायलों के यथाशीघ्र इलाज की समुचित व्यवस्था कराने की अपील की है.

तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर लिखा है कि ”पूर्णिया में चलती बस में आग लगने की हुई हृदय विदारक घटना में लगभग दो दर्जन यात्रियों के झुलसने और अनेकों की मौत की खबर पर मर्माहत हूं. प्रशासन घायलों के यथाशीघ्र इलाज की समुचित व्यवस्था करवाये. पीड़ित परिवारों के प्रति शोक-संवेदना प्रकट करता हूं.”

मालूम हो कि पूर्णिया में बस के धू-धू कर जलने के हादसे में अब तक मात्र एक महिला यात्री की मौत होने की आधिकारिक पुष्टि की गयी है. हालांकि, प्रत्यक्षदर्शियों ने हादसे में और लोगों के मरने की आशंका जतायी है. मालूम हो कि मुजफ्फरपुर से सिलीगुड़ी जा रही न्याय रथ एसी बस सोमवार की अहले सुबह पूर्णिया में डिवाइडर से टकरा गयी. इसके बाद बस में आग लग गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें