23.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

14 मई को पीएम बक्सर में, 11 को पटना में शाह कऱेंगे रोड शो

पटना : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 मई को बक्सर में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. इसी दिन सासाराम में भी उनकी दूसरी सभा होने की भी संभावना है. इससे पहले 4 मई को प्रधानमंत्री की वाल्मीकि नगर के रामनगर में दोपहर तीन बजे जनसभा होगी. इसमें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के अलावा डिप्टी सीएम सुशील कुमार […]

पटना : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 मई को बक्सर में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. इसी दिन सासाराम में भी उनकी दूसरी सभा होने की भी संभावना है. इससे पहले 4 मई को प्रधानमंत्री की वाल्मीकि नगर के रामनगर में दोपहर तीन बजे जनसभा होगी. इसमें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के अलावा डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी, भाजपा अध्यक्ष नित्यानंद राय, केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान, प्रेम कुमार, नंदकिशोर यादव, सांसद डॉ सीपी ठाकुर समेत अन्य प्रमुख नेता मौजूद रहेंगे.

वहीं, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की जनसभा 6 मई को पांच स्थानों पर होगी. शिवहर में पहली सभा सुबह 10 बजे के बाद पश्चिमी चंपारण के बेतिया में साढ़े 11 बजे, डेढ़ बजे सीवान के राजेंद्र स्टेडियम, दोपहर दो बजे महाराजगंज के बाद अंत में पूर्वी चंपारण के मोतिहारी स्थित चकिया मैदान में दोपहर तीन बजे जनसभा होगी.
फिर अगले दिन 7 मई को पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र के मसौढ़ी के गांधी मैदान में जनसभा होगी. जबकि, 11 मई को आरा और सासाराम में जनसभा होगी. इसी दिन शाम को पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत पटना शहर में रोड शो होगा. पटना शहर में होने वाले इस रोड शो का अभी रूट निर्धारित नहीं हुआ है. परंतु शुरुआती अनुमान के अनुसार यह गांधी मैदान से इनकम टैक्स गोलंबर तक हो सकता है.
हालांकि अभी इसका अंतिम रूट चार्ट तैयार होने के बाद इसके रूट में कुछ अहम बदलाव करने की पूरी संभावना है. इधर, उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ की जनसभा 10 मई को होगी. यह सभा पश्चिम चंपारण और वैशाली में होगी. इससे पहले वहां के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या 6 मई को पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र के पालीगंज स्थित चंडोस उच्च मैदान में सुबह 11 बजे जनसभा करेंगे.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें