31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तेज प्रताप के नयी जिम्मेदारी मांगे जाने पर छोटे भाई तेजस्वी से ”युद्ध” की जदयू नेता ने जतायी संभावना, कहा…

पटना : राजद अध्यक्ष व पिता लालू प्रसाद यादव से रांची में मिल कर लौटने के बाद से राजद नेता तेज प्रताप यादव नये रूप में नजर आ रहे हैं. एक ओर जहां वह पार्टी कार्यालय में जनता दरबार आयोजित कर रहे हैं, वहीं दूसरी ओर सोशल मीडिया पर भी सक्रिय हो गये हैं. साथ […]

पटना : राजद अध्यक्ष व पिता लालू प्रसाद यादव से रांची में मिल कर लौटने के बाद से राजद नेता तेज प्रताप यादव नये रूप में नजर आ रहे हैं. एक ओर जहां वह पार्टी कार्यालय में जनता दरबार आयोजित कर रहे हैं, वहीं दूसरी ओर सोशल मीडिया पर भी सक्रिय हो गये हैं. साथ ही तेज प्रताप यादव के पार्टी की कमान संभालने के बयान आने के बाद पार्टी में सियासी हलचल तेज हो गयी है. वहीं, विपक्ष भी सक्रिय हो गया है. जदयू नेता ने ट्वीट कर लालू प्रसाद यादव के दोनों बेटों तेज प्रताप यादव और तेजस्वी यादव के बीच ‘युद्ध’ जैसी स्थिति की संभावना जतायी है. हालांकि, तेज प्रताप यादव पहले भी कह चुके हैं कि वह अपने छोटे भाई को मुख्यमंत्री बनाना चाहते हैं.

जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने ट्वीट कर कहा है कि कुरुक्षेत्र तैयार हो गया है. उन्होंने तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा है कि वह सोशल मीडिया में ‘तलवार’ भांज रहे हैं. लेकिन, वह पार्टी की कमान संभालने की जिम्मेदारी मांगे जाने के बाद से भाई से नजर भी नहीं मिला पा रहे हैं. आगे उन्होंने लिखा है कि ‘महाभारत’ में भी ‘वीर योद्धा’ को ‘कुरुक्षेत्र’ में जाने से रोक दिया गया था. ऐसे में ‘युद्ध’ की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता.

नये रूप में दिख रहे तेज प्रताप

राजद विधायक तेज प्रताप यादव जनता दरबार के दौरान गुरुवार को एक महिला की शिकायत पर फुलवारीशरीफ पुलिस थाने में फोन कर थाना प्रभारी से बात की. इसके बाद वह थाना प्रभारी पर दुर्व्यवहार का आरोप लगाते हुए फुलवारीशरीफ थाना पहुंच गये और वहीं धरने पर बैठ गये. इस मौके पर तेज प्रताप के समर्थकों ने जमकर नारेबाजी भी की थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें