36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मुजफ्फरपुर में डबल मर्डर के बाद तेजस्वी का ट्वीट- बिहार में आम हथियार हो गया है AK-47

पटना : मुजफ्फरपुर में पूर्व मेयर समीर कुमार हत्याकांड को लेकर सूबे की राजनीति भी तेज हो गयी है. विपक्ष सरकार को बिगड़ते लॉ एंड ऑर्डर पर लगातार घेरने में लगा हुआ है. विपक्ष का आरोप है कि प्रदेश में कानून-व्यवस्था के नाम का चीज नहीं रह गया है. अपराधी अपने मंसूबे में कामयाब हो […]

पटना : मुजफ्फरपुर में पूर्व मेयर समीर कुमार हत्याकांड को लेकर सूबे की राजनीति भी तेज हो गयी है. विपक्ष सरकार को बिगड़ते लॉ एंड ऑर्डर पर लगातार घेरने में लगा हुआ है. विपक्ष का आरोप है कि प्रदेश में कानून-व्यवस्था के नाम का चीज नहीं रह गया है. अपराधी अपने मंसूबे में कामयाब हो रहे हैं और सरकार हाथ पर हाथ धरे बैठी हुई है. इसी क्रम में बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भी ट्वीट कर सरकार पर हमला बोला है.

तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा कि मुजफ्फरपुर में पूर्व मेयर को दिन-दहाड़े AK-47 से मार दिया गया. नीतीश जी की नाकामियों से बिहार में AK-47 आम हथियार हो गया है. समस्तीपुर में बिजनेसमैन की हत्या, पटना में व्यवसायी की हत्या और मोतिहारी में छात्र की हत्या. डबल इंजन सरकार = 300 टाइम्स ने मर्डर और अपराध बढ़ाया.

वहीं, एक अन्य ट्वीट में तेजस्वी ने कहा कि- नीतीश हमेशा रटा रटाया और घिसा पिटा बयान देते हैं.

दूसरी ओर राजद नेता रामानुज ने कहा कि बिहार में सरकार का इकबाल समाप्त हो गया है. अपराधियों को रोकने में पुलिस नाकाम साबित हो रही है. वहीं, इस मामले पर मंत्री जय कुमार सिंह ने कहा कि बिहार में आपराधिक घटनाएं बढ़ी है. लेकिन, सरकार और पुलिस अपराध और अपराधियों पर सख्त है. किसी भी घटना के बाद कड़ी कार्रवाई होती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें