24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चोरी के आरोप में 10 वर्षीय नाबालिग को पहले बेरहमी से पीटा, फिर चीनी का घोल डाल चींटियों से कटवाया

फुलवारी शरीफ : बिहार की राजधानी पटना में फुलवारीशरीफ के ईसापुर में मोबाइल चोरी के आरोप में लोगों ने एक दस साल के नाबालिग बच्चे को निर्वस्त्र करकेपहले पेड़ से बांधकर पिटाई की.फिर उसके शरीर पर चीनी का घोल डालकर चींटियों कटवाया. लोग नाबालिग की मदद के बजाय मोबाइल में फोटो लेने और तालियां बजा […]

फुलवारी शरीफ : बिहार की राजधानी पटना में फुलवारीशरीफ के ईसापुर में मोबाइल चोरी के आरोप में लोगों ने एक दस साल के नाबालिग बच्चे को निर्वस्त्र करकेपहले पेड़ से बांधकर पिटाई की.फिर उसके शरीर पर चीनी का घोल डालकर चींटियों कटवाया. लोग नाबालिग की मदद के बजाय मोबाइल में फोटो लेने और तालियां बजा मजा लेने में लगे रहे. काफी देर बाद सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने उसे लोगों के चंगुल से छुड़ाया और थाने लायी.

इंस्पेक्टर कैसर आलम का कहना है कि जिसकी पिटाई की बात सामने आयी है वह मो नियाज उर्फ टुन्ना का बेटा कल्लू उर्फ अमन है. नाबालिग कल्लू बड़ा ही शातिर चोर और स्मैकियर भी है. कल्लू के शरीर पर चोट के निशान नजर नहीं आ रहा है. लोगों नेमामूली पिटाई किया होगा. कल्लू पहले भी चोरी के मामले में जेल जा चुका है. कल्लू ने बताया की वह मोबाइल चोरी करके अपने गैंग के सद्दाम उर्फ कऊआ को दे दिया. फिलहाल कऊआ अभी जेल में है. इससे पहले कई लोगो के घरों में चोरी करने का अपराध स्वीकार किया है. कल्लू अभी हाल ही में बाल सुधार गृह से छूटकर आया है. चोर की पिटाई मामले पुलिस ने नूर और उसके भाई को हिरासत में लिया है. किसी को कानून अपने हाथ में लेने की छूट नहीं दी जायेगी.

ईसापुर के लोगों ने बताया कि अधपा मुहल्ले में मो निजाम और उसके बेटे नूर सहित परिवार के लोगों ने निंबू के पेड़ में बांध कर नाबालिग चोर कल्लू उम्र करीब दस साल को पिटाई की. इस पिटाई में अधपा मुहल्ले के बढ़ी संख्या में लोगों ने ही अपना हाथ साफ करने से नहीं चूके. इतने से भी मन नहीं भरा तो बेरहम लोगों ने नाबालिग चोर कल्लू के शरीर पर चीनी का शरबत डाल कर उसपर चींटियां छोड़ दी. चीनी के रस से भरी घोल को लेकर चींटियां नाबालिग के शरीर को काट काट खाती रही और कल्लू असहनीय दर्द से कराहता तड़पता रहा, लेकिन उसकी मदद करने कोई हाथ आगे नहीं बढ़ा. वह मारे दर्द के रोते चिल्लाते बार बार बोलता रहा कि अब वह कभी चोरी नहीं करेगा, लेकिन किसी को भी उसपर दया नहींआयी. इस दौरान न तो कोई उसे बचाने की हिम्मत जुटा सका और न ही किसी ने पुलिस को खबर किया. जब पुलिस को खबर मिली तो उसे भीड़ से बचाया और थाना लायी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें