27.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

झाड़-फूंक कराने गयी महिला से तांत्रिक ने किया दुष्कर्म

जगदीशपुर (बेतिया) : नौतन थाना क्षेत्र के शिवराजपुर गांव में तांत्रिक से इलाज कराने गयी एक महिला के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. आरोप है कि तांत्रिक ने झाड़-फूंक की आड़ में पहले तो महिला के शरीर के कई अंगों को दांत से काट कर उसे लहूलुहान कर दिया और फिर उसके […]

जगदीशपुर (बेतिया) : नौतन थाना क्षेत्र के शिवराजपुर गांव में तांत्रिक से इलाज कराने गयी एक महिला के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. आरोप है कि तांत्रिक ने झाड़-फूंक की आड़ में पहले तो महिला के शरीर के कई अंगों को दांत से काट कर उसे लहूलुहान कर दिया और फिर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.
मामला शनिवार की दोपहर दो बजे की है. लहूलुहान हालत में थाना पहुंची पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है. पीड़िता को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल से गंभीर हालत देख बेतिया रेफर कर दिया गया है. पुलिस दबिश को देखते हुए आरोपित तांत्रिक फरार बताया जा रहा है. पीड़िता ने बताया कि दोपहर के समय वह पति के साथ अपने बच्चे की झाड़-फूंक कराने के लिए शिवराजपुर गांव के तांत्रिक हरेंद्र मुखिया के पास गयी थी,
जहां तांत्रिक ने उसके पति को मिठाई खरीदने के लिए बाजार भेज दिया. बाद में अकेली महिला को देख तांत्रिक ने बोला कि पहले तुम्हारा इलाज होगा और उसके बाद बच्चे का इलाज किया जायेगा. आरोप है कि तांत्रिक ने पीड़िता को एक रूम में बंद कर पहले दांत से उसके पूरे शरीर को काट कर लहूलुहान कर दिया तथा बाद में उसके साथ बलात्कार किया. जब महिला अचेत हो गयी तो आरोपित उसे छोड़ कर फरार हो गया. इधर दुकान से मिठाई खरीद कर पहुंचा उसका पति उसकी हालत देख दंग रह गया तथा उसको लेकर थाना पहुंचा.
नौतन पीएचसी के डॉ अमरीश कुमार ने बताया कि महिला की स्थिति गंभीर है तथा उसे बेतिया जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है. थानाध्यक्ष चंद्रभूषण कुमार सिंह ने बताया कि मामले में पुलिस अग्रेतर कार्रवाई में जुट गयी है. बहुत जल्द ही आरोपित तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया जायेगा.
जगदीशपुर (बेतिया)
नौतन थाना क्षेत्र के शिवराजपुर गांव में तांत्रिक से इलाज कराने गयी एक महिला के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. आरोप है कि तांत्रिक ने झाड़-फूंक की आड़ में पहले तो महिला के शरीर के कई अंगों को दांत से काट कर उसे लहूलुहान कर दिया और फिर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. मामला शनिवार की दोपहर दो बजे की है. लहूलुहान हालत में थाना पहुंची पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है. पीड़िता को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल से गंभीर हालत देख बेतिया रेफर कर दिया गया है. पुलिस दबिश को देखते हुए आरोपित तांत्रिक फरार बताया जा रहा है.
पीड़िता ने बताया कि दोपहर के समय वह पति के साथ अपने बच्चे की झाड़-फूंक कराने के लिए शिवराजपुर गांव के तांत्रिक हरेंद्र मुखिया के पास गयी थी, जहां तांत्रिक ने उसके पति को मिठाई खरीदने के लिए बाजार भेज दिया. बाद में अकेली महिला को देख तांत्रिक ने बोला कि पहले तुम्हारा इलाज होगा और उसके बाद बच्चे का इलाज किया जायेगा. आरोप है कि तांत्रिक ने पीड़िता को एक रूम में बंद कर पहले दांत से उसके पूरे शरीर को काट कर लहूलुहान कर दिया तथा बाद में उसके साथ बलात्कार किया.
जब महिला अचेत हो गयी तो आरोपित उसे छोड़ कर फरार हो गया. इधर दुकान से मिठाई खरीद कर पहुंचा उसका पति उसकी हालत देख दंग रह गया तथा उसको लेकर थाना पहुंचा.
नौतन पीएचसी के डॉ अमरीश कुमार ने बताया कि महिला की स्थिति गंभीर है तथा उसे बेतिया जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है. थानाध्यक्ष चंद्रभूषण कुमार सिंह ने बताया कि मामले में पुलिस अग्रेतर कार्रवाई में जुट गयी है. बहुत जल्द ही आरोपित तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें