29.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

तेज प्रताप के रिक्शा चैलेंज पर शुरू हुई सियासत

पटना : महुआ में तेज प्रताप यादव के रिक्शा चैलेंज और सत्तू पार्टी पर बिहार में सियासत शुरू हो गयी है. तेज प्रताप के इस चैलेंज पर जेडीयू और बीजेपी ने निशाना साधा है. जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा है कि जिसके पास 15 लाख की महंगी रेसर बाइक हो, 25 लाख की BMW […]

पटना : महुआ में तेज प्रताप यादव के रिक्शा चैलेंज और सत्तू पार्टी पर बिहार में सियासत शुरू हो गयी है. तेज प्रताप के इस चैलेंज पर जेडीयू और बीजेपी ने निशाना साधा है. जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा है कि जिसके पास 15 लाख की महंगी रेसर बाइक हो, 25 लाख की BMW कार हो वह रिक्शा चलाने की नसीहत दे रहे हैं.

नीरज ने कहा कि पूजा-पाठ में विश्वास करने वाले तेज प्रताप को अपनी बाइक और BMW कार अपनी पार्टी के गरीब कार्यकर्ता को बांट देनी चाहिए. जनता अब सब कुछ जानती और समझती है. लालू यादव भी ऐसे ही नाटक कर सामाजिक न्याय के नाम पर अवैध संपत्ति बटोरी और जेल पहुंच गये. बिहार की जनता को अब नाटक देखने का सब्र नहीं है.

वहीं, बीजेपी के वरिष्ठ नेता और स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने कहा कि तेज प्रताप अभी कुंठा में हैं. कुंठित होकर कुछ अलग तरह की हरकत कर रहे हैं. मंगल ने कहा कि मीडिया को बुलाकर सत्तू नहीं खाया जाता है.

गौरतलब हो कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे एवं बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने सोमवार को अपने विधान सभा क्षेत्र महुआ का फिल्मी अंदाज में दौरा किया था. अपनी छवि पिता लालू प्रसाद की तरह पेश करने में कोई कसर नहीं छोड़ी. जनता के बीच सत्तू पार्टी की. रिक्शा चलाया, गाय को चारा खिलाया, चापाकल पर स्नान भी किया था. रिक्शा चलाते हुए तेज प्रताप ने नीतीश कुमार, नरेंद्र मोदी और अमित शाह को भी रिक्शा चलाने के लिए चैलेंज किया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें