25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

SSP मनु महाराज के त्वरित एक्शन से प्रभावित हुए ब्रिटिश दंपती, संतुष्ट होकर हुए रवाना

पटना : राजधानी पटना के एसएसपी मनु महाराज के त्वरित एक्शन से विदेशी दंपती उनके फैन बन गये हैं. मामला ब्रिटिश दंपती से लूटपाट और बदसलूकी का है. मनु महाराज के नेतृत्व वाली पुलिस ने इंग्लैंड के दंपती के साथ बदसलूकी और आतंकित करने के मामले में दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया. मनु महाराज […]

पटना : राजधानी पटना के एसएसपी मनु महाराज के त्वरित एक्शन से विदेशी दंपती उनके फैन बन गये हैं. मामला ब्रिटिश दंपती से लूटपाट और बदसलूकी का है. मनु महाराज के नेतृत्व वाली पुलिस ने इंग्लैंड के दंपती के साथ बदसलूकी और आतंकित करने के मामले में दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया. मनु महाराज ने प्रेस कांफ्रेस कर दोनों आरोपितों का स्पीडी ट्रायल कर सजा दिलाने का एलान किया है. मनु महाराज की कार्रवाई से विदेशी दंपती खुश दिखे. ब्रिटिश दंपती मनु महाराज की कार्रवाई से पूरी तरह संतुष्ट भी हुआ. पंडारक थाना क्षेत्र अंतर्गत गंगा नदी के पास इंग्लैंड के मैथ्यू और उनकी पत्नी जेसिका के साथ दो लफंगों ने अभद्र हरकत की थी. दंपती को डराया धमकाया गया था तथा उनके साथ बदसलूकी की गयी थी. खतरों को भांप तत्काल उन्होंने पुलिस को सूचना दी और कार्रवाई की गयी.

एसएसपी मनु महाराज ने बताया कि एएसपी मनोज तिवारी, पंडारक थानाध्यक्ष दिवाकर विश्वकर्मा, हथिदह थानाध्यक्ष अविनाश कुमार, NTPC थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार द्वारा द्वारा इलाके में सघन छापामारी की गई थी और दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया. दोनों पंडारक के रहने वाले हैं. गिरफ्तार अभियुक्तों में छट्ठू और बैजू कुमार शामिल हैं. एसएसपी ने बताया कि मैथ्यू और उनकी पत्नी जेसिका जब दियारा इलाके में टेंट लगा रहे थे तो इसी दौरान उनको आतंकित किया गया. मनु महाराज ने मीडिया को बताया कि इंग्लैंड के मैथ्यू और जेसिका भारत में एडवेंचर ट्रिप पर आये थे और इस दौरान वह हरिद्वार से हावड़ा के लिए चले थे. नाव से ही दोनों हरिद्वार से हावड़ा जा रहे थे. रास्ते में कहीं पर भी नदी किनारे टेंट लगाकर रात गुजारते थे और सुबह होते ही यात्रा शुरू कर देते थे.

इस दौरान वे लोग तीन दिनों तक पटना में रहे थे और पांच नवंबर को पंडारक पहुंचे थे. वहीं पर इनके साथ लफंगों ने बदसलूकी की थी. मामला विदेशी पर्यटकों का होने की वजह से पुलिस ने क्विक एक्शन लिया और सबसे पहले विदेशी दंपती को सुरक्षित ठिकाने पर पहुंचाया गया. ब्रांड बिहार की छवि पर गहरा आघात मानते हुए पुलिस ने दिन-रात एक कर पंडारक इलाके में सभी अपराधियों के साथ आरोपितों की छापेमारी में अपनी पूरी ताकत लगा दी और आखिरकार आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ें-
पहली बार में ही सुपरहिट रहा ‘टी विद तेजस्वी’ कार्यक्रम, तेज प्रताप भी शामिल, खूब हो रही चर्चा

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें