26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गेहूं भरी कोठी से कट्टा बरामद, किशोर धराया

नेमदारगंज थाने की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर की छापेमारी

अकबरपुर.

नेमदारगंज थाने की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर महेशडीह गांव में छापेमारी कर एक कट्टा बरामद किया है. वहीं, एक किशोर को विधि विरुद्ध के अरोप में निरुद्ध किया गया है. किशोर महेशडीह गांव का रहने वाला है. इस बाबत थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी है. बताया जाता है कि 30 मई यानी गुरुवार की शाम थानाध्यक्ष राजीव कुमार को सूचना मिली की महेशडीह गांव में एक व्यक्ति अपने घर में कट्टा रखा है. सूचना के सत्यापन के लिए चौकीदार व पुलिस बलों के साथ थानाध्यक्ष महेशडीह गांव पहुंचे. जहां संबंधित व्यक्ति के घर की घेराबंदी की गयी. पुलिस पहुंचते ही एक व्यक्ति भागने लगा, जिसे सतर्क जवानों ने पकड़ लिया. उससे पूछताछ की गयी, तो उसने गेहूं के कोठी में कट्टा रखने की जानकारी दी. पुलिस ने उसकी निशानदेही पर गेहूं के कोठी से कट्टा बरामद किया. इस बाबत शस्त्र अधिनियम की विभिन्न धाराओं में थाने में प्राथमिकी कांड संख्या 167/24 दर्ज की गयी है. पुलिस ने शुरूआती जांच में पाया कि गिरफ्तार व्यक्ति नाबालिग है. शुक्रवार को नवादा पुलिस ने जारी विज्ञप्ति में बताया है कि अवैध शस्त्र रखने के आरोप में एक विधि विरूद्ध बालक को निरुद्ध किया गया है.

प्रतिनिधि, अकबरपुर नेमदारगंज थाने की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर महेशडीह गांव में छापेमारी कर एक कट्टा बरामद किया है. वहीं, एक किशोर को विधि विरुद्ध के अरोप में निरुद्ध किया गया है. किशोर महेशडीह गांव का रहने वाला है. इस बाबत थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी है. बताया जाता है कि 30 मई यानी गुरुवार की शाम थानाध्यक्ष राजीव कुमार को सूचना मिली की महेशडीह गांव में एक व्यक्ति अपने घर में कट्टा रखा है. सूचना के सत्यापन के लिए चौकीदार व पुलिस बलों के साथ थानाध्यक्ष महेशडीह गांव पहुंचे. जहां संबंधित व्यक्ति के घर की घेराबंदी की गयी. पुलिस पहुंचते ही एक व्यक्ति भागने लगा, जिसे सतर्क जवानों ने पकड़ लिया. उससे पूछताछ की गयी, तो उसने गेहूं के कोठी में कट्टा रखने की जानकारी दी. पुलिस ने उसकी निशानदेही पर गेहूं के कोठी से कट्टा बरामद किया. इस बाबत शस्त्र अधिनियम की विभिन्न धाराओं में थाने में प्राथमिकी कांड संख्या 167/24 दर्ज की गयी है. पुलिस ने शुरूआती जांच में पाया कि गिरफ्तार व्यक्ति नाबालिग है. शुक्रवार को नवादा पुलिस ने जारी विज्ञप्ति में बताया है कि अवैध शस्त्र रखने के आरोप में एक विधि विरूद्ध बालक को निरुद्ध किया गया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें