1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. nawada
  5. mob murderer in nawada youth lynched on charges of theft six in custody asj

नवादा में भीड़ हुई कातिल, चोरी के आरोप में युवक की पीट-पीट कर हत्या, छह हिरासत में

जिले के पकरीबरावां थाने की उकौड़ा ग्राम पंचायत के गंगटी गांव में उत्तरी ग्राम पंचायत के जमील अख्तर के 35 वर्षीय पुत्र अज्जन इमरान की कुछ ग्रामीणों ने ट्रैक्टर की बैटरी चोरी के आरोप में पीट-पीट कर हत्या कर दी.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
अपराध
अपराध
फाइल

पकरीबरावां (नवादा). जिले के पकरीबरावां थाने की उकौड़ा ग्राम पंचायत के गंगटी गांव में उत्तरी ग्राम पंचायत के जमील अख्तर के 35 वर्षीय पुत्र अज्जन इमरान की कुछ ग्रामीणों ने ट्रैक्टर की बैटरी चोरी के आरोप में पीट-पीट कर हत्या कर दी. पुलिस इस मामले में ट्रैक्टर मालिक सहित छह लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

बताया जाता है कि गुरुवार की सुबह चार बजे गंगटी गांव में एक युवक की बेरहमी से पिटाई की सूचना पुलिस को मिली. इस दौरान पैट्रोलिंग में रहे एसआइ शमसाद अहमद ने मौके पर पहुंच कर घायल युवक को ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ा कर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पकरीबरावां लाया, जहां उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. बाद में घटना की जानकारी मिलने पर सैकड़ों लोग सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंच कर हंगामा करने लगे.

पुलिस ने मामले की सूचना एसडीपीओ मुकेश कुमार साहा को दी. इसके बाद एसडीपीओ ने स्वास्थ्य केंद्र पहुंच कर मामले की पूरी जानकारी ली. उन्होंने गंगटी पहुंच कर जिस ट्रैक्टर की बैटरी की चोरी के आरोप में युवक की पिटाई की गयी थी, उसके मालिक सहित छह लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ के लिए थाना लाया.

इसके बाद स्वास्थ्य केंद्र पहुंच कर घटना में संलिप्त अन्य आरोपितों की भी गिरफ्तारी का आश्वासन दिया, तो लोग शांत हुए. वहीं, सीओ नरेंद्र कुमार व बीडीओ नीरज कुमार ने भी स्वास्थ्य केंद्र पहुंच कर पीड़ित परिजनों को न्याय दिलाने का आश्वासन दिया.

वेल्डिंग का काम करता था अज्जन इमरान

मृतक अज्जन इमरान के पिता ने बताया कि उनका पुत्र गांव में ही वेल्डिंग का काम करता था. वह बुधवार की शाम लगभग साढ़े चार बजे घर से अपनी साइकिल से गंगटी गांव में काम करने और बकाया पैसे मांगने की बात कह कर निकला था. लेकिन, देर रात तक घर वापस नहीं आया. हत्यारों ने उसका मोबाइल भी छीन लिया था.

ग्रामीण चोरी के दौरान पकड़े जाने की कह रहे बात

युवक अज्जन इमरान की मौत के मामले को लेकर ग्रामीणों का आरोप है कि गांव में पिछले कुछ दिनों से लगातार चोरी की घटनाएं हो रही थीं. एक डीजे दुकान में भी अज्ञात चोरों ने दीवार में सेंधमारी कर चोरी की घटना को अंजाम दिया था. इससे ग्रामीण काफी आक्रोशित थे.

बुधवार की देर रात दो बजे एक युवक को ट्रैक्टर की बैटरी का बॉक्स तोड़ कर बैटरी निकालते देखने पर लोगों ने उसे पकड़ कर धुनाई कर दी. बाद में युवक व उसके पास से मिले रॉड व सलाई रिंच को पुलिस के हवाले कर दिया गया.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें