17.8 C
Ranchi
Saturday, March 2, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

नरेंद्र मोदी ने बिहार के दोनों डिप्टी सीएम को दिये राजनीति के टिप्स, सम्राट विजय ने दिया सुशासन का भरोसा

संसद भवन में बिहार के दोनों उप मुख्यमंत्रियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. हालांकि ये औपचारिक मुलाकात थी लेकिन नरेंद्र मोदी ने बिहार में अपनी पार्टी के दोनों सेनापतियों को बेहद अहम टिप्स दिये हैं.

पटना. बिहार में नयी सरकार बनने के बाद बीजेपी की ओर से बने गये दोनों डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी औऱ विजय कुमार सिन्हा ने दिल्ली जाकर प्रधानमंत्री से सुशासन का मंत्र ग्रहण किया है. संसद भवन में बिहार के दोनों उप मुख्यमंत्रियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. हालांकि ये औपचारिक मुलाकात थी लेकिन नरेंद्र मोदी ने बिहार में अपनी पार्टी के दोनों सेनापतियों को बेहद अहम टिप्स दे हैं. इस बीच खबर ये भी आयी है कि नीतीश कुमार 7 फरवरी को प्रधानमंत्री से मुलाकात करने दिल्ली जायेंगे.

भाजपा के एजेंडों को भूले मत

सूत्रों की माने तो प्रधानमंत्री ने बिहार के दोनों डिप्टी सीएम को एक बात स्पष्ट रूप से समझायी कि पार्टी की पहचान उसके एजेंडे से होती है. पार्टी ने जो जनता से वायदा किया है उसे हर हाल में पूरा करना है. गठबंधन की सरकार में भी पार्टी के एजेंडे को आगे रखना और जनता के हित में काम करना. पीएम मोदी ने कहा कि एनडीए सरकार में भाजपा के डिप्टी सीएम और मंत्रियों को पार्टी का एजेंडा नहीं भूलना है. वे अपनी पार्टी की नीतियों के मुताबिक काम करें. प्रधानमंत्री ने कहा कि गठबंधन धर्म निभाना चाहिए, लेकिन अपनी पार्टी की नीतियों की कीमत पर नहीं.

Also Read: अमित शाह से मुलाकात के बाद बदले सम्राट चौधरी के तेवर, बोले- सारी फाइलें खोलेंगे, होगा सबका इलाज

भ्रष्टाचार से कोई समझौता नहीं

भाजपा के एक वरीय नेता ने बताया कि प्रधानमंत्री ने दोनों डिप्टी सीएम को सख्त तौर पर ये हिदायत दी कि उन्हें भ्रष्टाचार से कोई समझौता नहीं करना है. जनता के बीच ये मैसेज जाये कि बीजेपी के साथ नीतीश कुमार की सरकार बनने के बाद माहौल बदल गया है. सम्राट चौधरी औऱ विजय कुमार सिन्हा ने प्रधानमंत्री को भरोसा दिलाया कि वे पार्टी की नीतियों के मुताबिक ही काम करेंगे. 12 फऱवरी को विधानसभा में विश्वासमत हासिल करने के बाद बिहार में मंत्रिमंडल का विस्तार होगा. बीजेपी ने सामाजिक समीकरणों को ध्यान में रख कर अपने कोटे के मंत्रियों के नाम तय कर लिये हैं.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें