1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. nalanda
  5. nalanda school cook women shot on campus villagers took teachers hostage in bihar

Bihar News: नालंदा में स्कूल में घुसकर महिला को मारी गोली, ग्रामीणों ने शिक्षकों को बनाया बंदी

नालंदा में शिक्षा के मंदिर में दिनदहाड़े महिला रसोइया की गोली मारकर हत्या कर दिए जाने से इलाके में सनसनी फैल गई है. घटना को अंजाम देकर तीनों बदमाश फायरिंग करते हुए बड़े आराम से मौके से फरार हो गया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bihar News: सांकेतिक फोटो
Bihar News: सांकेतिक फोटो
फाइल

नालंदा में शिक्षा के मंदिर में दिनदहाड़े महिला रसोइया की गोली मारकर हत्या कर दिए जाने से इलाके में सनसनी फैल गई है. बताया जा रहा है की हिलसा थाना क्षेत्र के मई गांव में मंगलवार को 10 बजे एक बदमाश खान बना रही महिला को रसोई से बुलाकर गेट के समीप ले गया, जहां पूर्व से मौजूद दो युवकों ने ताबड़तोड़ गोली चला दी.

मौके से फरार अपराधी 

घटना को अंजाम देकर तीनों बदमाश फायरिंग करते हुए बड़े आराम से मौके से फरार हो गया. मृतका की पहचान धर्म देव प्रसाद की पत्नी सुलोचना देवी (70) के रूप में की गई है. गोली की आवाज सुनकर स्कूल में पढ़ने आए बच्चे घबराकर चीखने लगे.

घटना के विरोध में सड़क जाम 

घटना के विरोध में आक्रोशित ग्रामीणों ने स्कूल में जमकर बवाल किया और स्कूल के सभी शिक्षकों को बंधक बना लिया है. दिनदहाड़े स्कूल में हुई इस घटना से ग्रामीण काफी गुस्से में हैं. हत्यारोपी की गिरफ्तारी को लेकर आक्रोशित ग्रामीणों ने एकंगरसराय - हिलसा मेन रोड के मई गांव के पास आगजनी कर आवागमन अवरुद्ध कर दिया एवं प्रशासन के विरुद्ध नारे बाजी भी की.

हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है

घटना की जानकारी मिलते ही हिलसा के अनुमंडल पदाधिकारी अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी और थानाध्यक्ष मौके पर पहुंचे और आक्रोशितों को समझाकर मामला शांत कराया. हत्या के कारणों का अभी तक स्पष्ट पता नहीं चल पाया है.

स्थानीय लोगों से पूछताछ

हिलसा डीएसपी कृष्ण मुरारी ने बताया कि स्कूल के ही किसी बच्चे की संलिप्तता इसमें सामने आ रही है. फिलहाल स्कूल में मौजूद शिक्षक और स्थानीय लोगों से पूछताछ की जा रही है. पुलिस सभी बिंदुओं की जांच कर रही है, जल्द ही बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा. सूत्र बताते हैं कि बदमाश स्कूल की छात्राओं के साथ छेड़खानी की वारदात को अंजाम देते थे, जिसका यह रसोइया विरोध करती थी उसी के प्रतिशोध में यह हत्या की गई है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें