24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Nalanda Murder: छपरा के बाद अब नालंदा में चुनाव बाद हिंसा, चुनावी रंजिश में जदयू कार्यकर्ता की हत्या

Nalanda Murder: नालंदा जिले के परवलपुर थाना क्षेत्र के मउआ गांव में सोमवार की सुबह जदयू के एक पोलिंग एजेंट की धारदार हथियार से हमला कर और लाठी-डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई.

Nalanda Murder: नालंदा. सारण के बाद अब नालंदा जिले से चुनाव बाद हिंसा की खबर आ रही है. जिले के परवलपुर थाना क्षेत्र के मउआ गांव में सोमवार की सुबह जदयू के एक पोलिंग एजेंट की धारदार हथियार से हमला कर और लाठी-डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. मृतक की पहचान परवलपुर थाना क्षेत्र के मउआ गांव निवासी अनिल प्रसाद के रूप में हुई है. हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है.

माले समर्थकों पर लगा आरोप

हत्या का आरोप भाकपा माले के समर्थकों पर लगा है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. हत्या की खबर मिलने के बाद जेडीयू के जिलाध्यक्ष और सांसद कौशलेंद्र कुमार समेत अन्य लोग बिहार शरीफ सदर अस्पताल पहुंचे. मृतक के परिवार वालों से मुलाकात की. शव पर धारदार हथियार से वार करने का निशान है.

गांव के ही कुछ लोगों ने दी थी धमकी

मृतक अनिल प्रसाद की पुत्री ने बताया कि उसके पिता बूथ नंबर 323 पर पिता पोलिंग एजेंट बने थे. उसी दौरान गांव के कुछ लोगों ने धमकी दी थी और कहा था कि काउंटिंग के बाद देख लेंगे. आज सुबह घर से जब वो बाहर निकले तो घात लगाए लोगों ने हमला कर दिया जिससे मौके पर मौत हो गई. फिलहाल इस घटना को लेकर पुलिस ने बयान जारी नहीं किया है. घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. परिजनों से पूछताछ और आवेदन के आधार पर पुलिस मामले की जांच करेगी.

Also Read: Bihar: सक्षमता परीक्षा पास शिक्षकों को मिलेगा नये सिरे से नियुक्ति-पत्र, बदल जायेंगी सेवा शर्तें

चुनाव में वोट देने को लेकर भी हुआ था विवाद

वहीं दूसरी ओर मृतक अनिल प्रसाद की मां ने बताया कि इंडिया गठबंधन से उम्मीदवार संदीप सौरभ जो भाकपा माले से चुनाव लड़े हैं. उन्हीं के समर्थकों ने मारपीट कर हत्या की है. वोट देने को लेकर भी विवाद हुआ था. उधर, सांसद कौशलेंद्र कुमार ने बताया कि मृतक अनिल प्रसाद जेडीयू से जुड़े हुए थे. चुनाव में ये जेडीयू के पोलिंग एजेंट बने थे. जानबूझकर हत्या की गई है. विपक्ष के उम्मीदवार संदीप सौरभ के समर्थकों ने इस घटना को अंजाम दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें