35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Crime News: छोटे भाई की पत्नी से था अफेयर, पुलिस को मिली लाश तो खुला राज, पढ़िए पूरी कहानी

Crime News बिहार के नालंदा में एक युवक की हत्या कर दी गई. युवक की ईंट-पत्थर से कूचकर हत्या की गई है. पुलिस को युवक का शव राइस मिल के पास से मिला है. पुलिस का कहना है कि युवक का अपने छोटे भाई की पत्नी से अफेयर था.

Crime News बिहार प्रेम प्रसंग के मामले मे एक युवक की ईंट-पथर से मार मार कर हत्या कर दी गई. युवक का शव पास मे ही एक राइस मिल के पास से बारमद हुआ . पूछताछ मे पता चला की युवक का अपने छोटे भाई की पत्नी से अवैध संबंध था.

छोटे भाई की पत्नी से था अफेयर

नालंदा में एक युवक का शव एक राइस मिल के पास से बरामद हुआ है . युवक की ईंट से कूचकर हत्या की गई है. युवक का शव घर से करीब एक किलोमीटर दूर बारमद किया गया .तेल्हाड़ा थाना क्षेत्र ने युवक की पहचान नैयमा गांव निवासी मुन्नी चौधरी के 25 वर्षीय बेटे विपिन कुमार के रूप की गई है . परिवार के लोगों का कहना है की हत्या प्रेम प्रसंग के मामले मे भी हो सकती है . पूरा मामला हिलसा थाना क्षेत्र के यारपुर गांव के राइस मिल के पास का है.युवक विपिन कुमार की हत्या के बाद परिजन का रो रो कर बुरा हाल है . पुलिस को घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

युवक की जेब से मिला आपतिजनक दवा
परिवार के लोग का मानना है की यह प्रेम प्रसंग में हत्या की गई हैं. युवक के जेब से आपतिजन दवा मिला है. साथ ही युवक के पॉकेट से मोटरसाइकिल की चाभी भी बरामद हुई है . कहा जा रहा है कि हत्या कही ओर फिर शव को पास मे ही . एक राइस मिल के पास से बरामद किया गया लोगों की युवक के शव पर नजर पड़ी तो घटना का खुलासा हुआ. विपिन कुमार की हत्या के बाद परिवार के लोगों ने आरोप लगाया है कि चचेरे भाई की पत्नी ने उसे पैसे के प्रलोभन में फ़ांस रखा था.


अपने चचेरे भाई की पत्नी से अवैध संबंध
मृतक युवक गांव के पास ही कपड़े की दुकान चलाया करता था .युवक की भाभी ने पुचताछ मे बताया कि रात को उसका देवर घर से बिना खाए बगल वाले घर में सोने के लिए चला गया था. सुबह पता चला की उसकी हत्या कर दी गई है. उसकी भाभी ने बताया की विपिन कुमार का अवैध संबंध उसके चचेरे भाई की पत्नी से था. उनलोगों ने ही उनके देवर विपिन कुमार की हत्या की होगी . वहीं डीएसपी सुमित कुमार ने बताया कि पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है. पुलिस ईस मामले की जांच प्रताल कर रही है. आसपास के लोगों का कहना है कि हत्या प्रेम प्रसंग के कारण कि गई है . डीएसपी सुमित कुमार ने कहा की अपराधी जल्द ही पुलिस की हिराशत मे होगा

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें