रेस्टोरेंट में खराब खाना परोसने पर हंगामा, जांच जुटी पुलिस

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

बिहारशरीफ : शहर के लहेरी थाना के रामचंद्रपुर नाला रोड स्थित एक रेस्टोरेंट में खराब खाना परोसे जाने को लेकर ग्राहकों ने रविवार की देर संध्या मैनेजर व अन्य कर्मियों के साथ नोक-झोंक की. मैनेजर व अन्य कर्मियों पर बदसलूकी व मारपीट का आरोप भी है. ग्राहकों को कर्मियों द्वारा बंधक बनाने का भी आरोप है. इसमें से तीन ग्राहक कराटे के चैंपियन भी बताये जा रहे हैं. ऐसे में कर्मियों द्वारा एक साथ पांच ग्राहकों को रेस्टोरेंट की एक केबिन में बंधक बनाने की बात लोगों को पच नहीं रही है.

एक नजर में यूं समझें पूरा वाकया : मैनेजर ने बताया कि रविवार की संध्या करीब छह बजे रहे थे. एक साथ रेस्टाेरेंट में पांच युवक दाखिल हुए. टेबुल पर बैठे और वेटर को बुला बोन चिल्ली व रोटी का ऑर्डर दिया. रेस्टोरेंट के मैनेजर आर्यन कुमार ने बताया कि इसके बाद वेटर ने उनलोगों को खाना परोसा. कुल ढाई प्लेट चिल्ली एवं रोटियां परोसी गयीं. सभी ने छककर भोजन का लुत्फ उठाया लेकिन अंत में एक वंदे ने प्लेट में बोन चिल्ली का दो पीस यह कहकर छोड़ दिया कि खाना बासी एवं खराब है.
सफाई देने पर बिगड़े ग्राहक के बोल : रेस्टोरेंट के मैनेजर आर्यन ने बताया कि वह ग्राहकों को समझाने गये तो सभी आग बबूला हो गये. उन्होंने बताया कि ऑर्डर के ढाई प्लेट बोन चिल्ली में कुल 20 पीस बोन चिल्ली था. ग्राहकों ने इसमें से 18 पीस बोन चिल्ली पूरे चटकारे के साथ खाया. लेकिन बिल के 535 रुपये देने की बात आयी तो उनलोगों ने दो पीस बोन चिल्ली प्लेट में यह कहकर छोड़ दिया कि पूरा खाना ही खराब है. ग्राहकों को दूसरे खाने की पेशकश करने पर उनलोगों ने इसे स्वीकार नहीं किया. यह पूरा वाकया सीसीटीवी फुटेज में कैद है.
इधर, लहेरी थाने के प्रभारी थानाध्यक्ष बीरेंद्र चौधरी ने बताया कि पीड़ित स्थानीय मथुरिया मोहल्ला के विकास कुमार, शत्रुघ्न कुमार व राहुल कुमार समेत कुल पांच लोग शामिल हैं. इन सभी ने प्राथमिकी के लिए लिखित आवेदन दिया है. पूरे मामले की छानबीन की जा रही है. रेस्टोरेंट में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेजों को खंगाला जा रहा है.
    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें