थैले में ब्लेड मार कर उड़ाये 49. 5 हजार

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

बिहारशरीफ : बदमाशों ने अधेड़ व्यक्ति के थैले में ब्लेड मारकर 49 हजार 500 रुपये उड़ा लिये. यह घटना लहेरी थाना क्षेत्र के रामचंद्रपुर मछली मार्केट के पास घटी. पीड़ित व्यक्ति नूरसराय थाना क्षेत्र के चक दाउदपुर गांव निवासी रामनरेश चौहान हैं.

घटना के संबंध में पीड़ित ने बताया कि वह अपने गांव से रामचंद्रपुर बाजार स्थित एसबीआइ की कृषि शाखा अपने बहू शिवरती देवी के साथ रुपये निकालने पहुंचे थे. इसके बाद उनके बहू शिवरती ने अपने बैंक के खाते से कुल 49 हजार 500 रुपये की निकासी की. बहू ने इसके बाद उन्हें रुपये थैले में रखने के लिए दे दिया. पीड़ित रामनरेश चौहान ने बताया कि वह बैंक से रुपये लेकर नीचे शशि भूषण प्रसाद की दुकान में फोटो लाने पहुंचे लेकिन इसी दौरान उनके पीछे एक युवक भी दुकान में उनके साथ घुस गया.
पीड़ित ने बताया कि दुकान के पास ही बदमाश ने थैले में रखे रुपये को ब्लेड मारकर उड़ा लिया. पीड़ित ने बताया कि उन्होंने प्राथमिकी दर्ज करने के लिए थाने को आवेदन दिया है. इधर, लहेरी थानाध्यक्ष बीरेंद्र प्रसाद ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है. संदिग्ध बदमाशों की पहचान के लिए घटनास्थल एवं इसके आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेजों को खंगाला जा रहा है.
    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें