विधायक ने किया स्मार्ट क्लास का उद्घाटन

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

बिहारशरीफ : किसान प्लस टू उच्च विद्यालय धरहरा में मंगलवार को विद्यालय में नवनिर्मित स्मार्ट क्लास का उद्घाटन राजगीर विधानसभा क्षेत्र के विधायक रवि ज्योति कुमार दीप प्रज्वलित कर किया गया. इस अवसर पर विधायक ने छात्र-छात्राओं को संबोधित करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सरकारी स्कूलों के बच्चों को भी स्मार्ट बनाने के लिए यह योजना लागू की है.

आज शहर से लेकर गांवों तक के सरकारी माध्यमिक विद्यालय डिजिटल एजुकेशन देने में सक्षम बन गये हैं. उन्होंने शिक्षकों से अपील करते हुए कहा कि स्मार्ट क्लास का उपयोग पूरी ईमानदारी से कर बच्चों के साथ-साथ सरकार के सपनों को भी साकार करें. इस अवसर पर प्रशिक्षक अश्विनी चंद्रा व विश्वमोहन प्रसाद ने स्मार्ट क्लास के माध्यम से पढ़ाई कर शिक्षकों को इसे व्यवस्थित ढंग से कार्यरत रखने की जानकारी दी.
कार्यक्रम में पूर्व प्रधानाध्यापक शैलेंद्र मोहन कुमार, राम प्रताप सिंह, सिद्धेश्वर प्रसाद, कपिलदेव प्रसाद, डॉ विश्वनाथ प्रसाद, प्रदीप रजक, प्रमेंद्र कुमार, विनय कुमार, जीतेंद्र कुमार, रेखा कुमारी, सुजाता सिन्हा, रंजीत कुमार सिन्हा, निष्ठा नंदिनी, रामस्वरूप प्रसाद, ललन महतो, रामप्यारे पासवान आदि उपस्थित थे.
    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें