17.1 C
Ranchi
Tuesday, March 19, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

दो बच्चों के साथ युवक ने किया अप्राकृतिक यौनाचार, गिरफ्तार

बिहारशरीफ : बिहारशरीफ के बेनथानाक्षेत्र के एक गांव में युवक द्वारा दो बच्चों के साथ बारी-बारी से अप्राकृतिक यौनाचार किये जाने का मामला प्रकाश में आया है. यह वाकया जिले के बेन थाना क्षेत्र के एक गांव से जुड़ा है. हालांकि, आरोपित को ग्रामीणों ने धर दबोचा है. तत्पश्चात, उसे लप्पड़-थप्पड़ करते हुए थाना पुलिस […]

बिहारशरीफ : बिहारशरीफ के बेनथानाक्षेत्र के एक गांव में युवक द्वारा दो बच्चों के साथ बारी-बारी से अप्राकृतिक यौनाचार किये जाने का मामला प्रकाश में आया है. यह वाकया जिले के बेन थाना क्षेत्र के एक गांव से जुड़ा है. हालांकि, आरोपित को ग्रामीणों ने धर दबोचा है. तत्पश्चात, उसे लप्पड़-थप्पड़ करते हुए थाना पुलिस को सौंप दिया है.

इधर, बेन थानाध्यक्ष पिंकी प्रसाद ने बताया कि परिजनों के आवेदन पर रविवार को मामला दर्ज कर लिया गया है. पीड़ित दोनों बच्चों को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपित युवक जयमंगल पासवान का पुत्र नीतीश कुमार है. गिरफ्तार युवक को न्यायिक हिरासत में भेजने के लिए अग्रेत्तर कार्रवाई की जा रही है.

जानें… पूरा मामला :

सूत्रों के अनुसार 13 मार्च की सुबह दोनों बच्चे स्कूल से अपने घर लौट रहे थे. रास्ते में दोनों बच्चों को आरोपित युवक नीतीश ने बढ़िया आइसक्रीम खिलाने को कहा और फिर दोनों को गांव के पास ही एक सुनसान जगह पर ले गया. तत्पश्चात, आरोपित नीतीश ने दोनों बच्चों से बारी- बारी से अप्राकृतिक यौनाचार किया. बच्चों ने घर पहुंच कर परिजनों को आपबीती सुनाया. आक्रोशित परिजनों ने आरोपित को पकड़ लिया और थाने को सौंप दिया.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें