1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. muzaffarpur
  5. sushant singh rajput death case complaint filed against mahesh bhatt and riya chakraborty in sushant singh rajput death case in the cjm court of muzaffarpur bihar sap

सुशांत सिंह राजपूत मामला : महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बिहार की अदालत में परिवाद दायर

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सुशांत सिंह राजपूत
सुशांत सिंह राजपूत
सोशल मीडिया

मुजफ्फरपुर : फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में सीजेएम की अदालत में मामला दर्ज कराया है. इसमें फिल्म निर्माता महेश भट्ट एवं अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को आरोपित किया गया है. न्यायालय ने मामले को ग्रहण के बिंदु पर सुनवाई के लिए रखा है. सदर थानाक्षेत्र के पताही निवासी कुंदन कुमार ने आरोप लगाया है कि 15 जून 2020 को मैं सदर थाना के पताही स्थित आवास पर अपना फेसबुक अकाउंट देख रहा था. एक पोस्ट अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बारे था कि अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की प्रेमिका है. वह उनके साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहते हुए मानसिक व आर्थिक रूप से शोषण करती है. रिया चक्रवर्ती का फिल्म निर्माता महेश भट्ट से भी संबंध है.

उल्लेखनीय है कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मुंबई के बांद्रा इलाके में अपने फ्लैट में फंदे से लटके पाए गए थे. एनसीबी राजपूत मौत मामले में एनसीबी के अलावा प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) और सीबीआई भी जांच कर रही है. प्रवर्तन निदेशालय राजपूत की मौत के मामले में धनशोधन कोण से जांच कर रहा है. ईडी ने रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की है. ईडी को रिया के फोन से ‘‘डिलीट किये गए व्हाट्सअप संदेश'' प्राप्त हुए हैं जिनसे कथित तौर पर प्रतिबंधित ड्रग्स के सौदे के संकेत मिले हैं.

अधिकारियों ने कहा कि रिया से ईडी ने इन संदिग्ध ड्रग्स के सौदों के बारे में पूछताछ की है और इन आरोपों को लेकर रिया का बयान धन शोधन रोकथाम अधिनियम (पीएमएलए) के तहत दर्ज किया गया है. रिया के वकील सतीश मानेहशिंदे ने 28 वर्षीय अभिनेत्री के खिलाफ लगाए गए आरोपों का खंडन किया है. उन्होंने कहा था, ‘‘रिया ने अपने जीवन में कभी ड्रग्स का सेवन नहीं किया. वह रक्त परीक्षण के लिए तैयार है.'' ईडी ने इसे बारे में जानकारी सीबीआई के साथ भी साझा की थी.

Upload By Samir Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें