1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. muzaffarpur
  5. muzaffarpur dispute resulted in firing between two parties sarpanch grandson died in paru

मुजफ्फरपुर में दो पक्षों के विवाद में फायरिंग, सरपंच के पोते की गोली मारकर हत्या, एक बच्चे की भी मौत

मुजफ्फरपुर के पारू थाना क्षेत्र में रविवार को सात घंटे के अंतराल पर सरपंच के पोता व सात साल के बच्चे की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. विरोध में लोगों ने सड़क पर आकार किया हंगामा.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सड़क जाम करते लोग
सड़क जाम करते लोग
प्रभात खबर

मुजफ्फरपुर के पारू थाना क्षेत्र में रविवार को सात घंटे के अंतराल पर सरपंच के पोता व सात साल के बच्चे की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. पहली घटना सुबह आठ बजे के आसपास चैनपुर चिउटाहां गांव में घटी.

लेनदेन के विवाद में हुई फायरिंग

लेनदेन के विवाद में हुई अंधाधुंध फायरिंग में सात साल के बच्चे कृष्णा कुमार को गोली लग गयी. गोली उसके कमर में जाकर फंस गयी. स्थानीय लोगों की मदद से परिजनों ने कृष्णा को इलाज के लिए बैरिया स्थित एक हॉस्पिटल में भर्ती कराया. शरीर से अत्यधिक खून निकल जाने के बाद उसकी स्थिति नाजुक थी. प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने उसे पटना रेफर कर दिया. इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी.

शव आने पर लोगों ने सड़क जाम कर दी

घटना के बाद गांव में तनाव का माहौल कायम है. सरैया एसडीपीओ राजेश कुमार शर्मा पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर दी है. देर रात शव आने पर लोगों ने सड़क जाम कर दी. हालांकि विधायक के आश्वासन पर जाम समाप्त कर दिया.

गले में गोली मारकर हत्या

दूसरी घटना दोपहर ढाई बजे के आसपास जाफरपुर चौक पर हुई. जहां बाइक सवार दो अपराधियों ने खुटाहीं पंचायत के सरपंच मिथिलेश सिंह के पोता अमितेश कुमार (21 वर्ष) की गले में गोली मारकर हत्या कर दी. बदमाश गोली मारने के बाद अमितेश की अपाचे बाइक भी लूटकर लेते चले गये.

पुलिस टीम मौके पर कैंप कर रही है

हत्या की खबर मिलते ही मृतक के गांव खेदलपुर से सैकड़ों की संख्या में लोग जाफरपुर चौक पहुंच गये. सड़क जाम कर हंगामा कर दिया. पारू थानेदार राजेंद्र साह ने आक्रोशित लोगों को समझा कर शांत कराया. शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया. घटना को लेकर तनाव को देख पुलिस टीम मौके पर कैंप कर रही है.

सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है

अपराधियों के भागने की दिशा में सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है. सरैया एसडीपीओ राजेश कुमार शर्मा ने बताया कि घटना की वजह के बारे में पता लगाया जा रहा है. परिजनों का बयान दर्ज किया जायेगा. छापेमारी की जा रही है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें