1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. muzaffarpur
  5. murder in muzaffarpur crime news as public did murder of friend skt

Bihar: मुजफ्फरपुर में चाकू गोदकर युवक की हत्या, शव पहुंचाने आये दोस्त को भीड़ ने पीट-पीट कर मार डाला

मुजफ्फरपुर में ससुराल गये एक युवक की हत्या कर दी गयी वहीं शव पहुंचाने आये मृतक के दोस्त को गुस्साए लोगों ने पीट-पीटकर मार डाला. दूसरा दोस्त भी जख्मी है जिसका इलाज चल रहा है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
मुजफ्फरपुर में हत्या
मुजफ्फरपुर में हत्या
प्रतीकात्मक तस्वीर.

मुजफ्फरपुर के पारू थाना क्षेत्र के बहदीनपुर गांव से अपने ससुराल जा रहे एक युवक को चाकू गोदकर हत्या कर दी गई . वही शव को पहुचाने आए मृतक के दोस्त को आक्रोशित परिजनों एक को पीटपीट कर हत्या कर शव सड़क किनारे फेक दिया . वही दूसरे दोस्त को बंधक बनाकर कमरे में बंद कर दिया .जिसके बाद पुलिस ने बंधक परे युवक को मुक्त कराया .

बंधक बनाए गए युवक की पहचान

ससुराल जा रहे युवक की पहचान पारु थाने की बहदीनपुर गांव निवासी सत्यनारायण भगत के पुत्र विजय भगत के रूप में हुई हैं . वही परिजनों के द्वारा हत्या किए गए युवक की पहचान कुढ़नी थाने के सकरी सरैया गांव निवासी जितेन्द्र प्रसाद यादव के पुत्र आशुतोष कुमार उर्फ मुन्ना के रूप में तो बंधक बनाए गए युवक की पहचान मनियारी थाना के छपकी गांव निवासी मो मोहम्मद नोशाद के पुत्र मो. इम्तेयाज के रूप में हुई है .

सुपारी किलर से हत्या कराने का आरोप

इस सम्बंध में मृतक विजय के पिता सत्यनारायण भगत ने बताया कि मेरा पुत्र विजय रविवार के देर शाम अपने चार चक्के वाहन से केसरिया थाना गवंधरी गांव अपने ससुराल जा रहा था कि इसी बीच साजिश के तहद सुपारी किलर ने देवरिया साहेबगंज रोड के एसएच 74 मुख्य सड़क पर चाकू गोद कर हत्या करवा दिया और इसे सड़क दुर्घटना का रूप देकर सरैया के निजी नर्सिंग होम ले जाया गया जहां स्थिति नाजुक देख डॉक्टर ने बेहतर इलाज हेतु मुजफरपुर रेफर कर दिया. मुजफरपुर के निजी नर्सिंग होम में मृत घोषित कर दिया .

पुलिस का विरोध

घटना की खबर मिलते पारू और देवरिया पुलिस गांव पहुंच दोनो शव को कब्जे मे लेने की कोशिश की मगर परिजनो के विरोध झेलना पड़ा.मौके पर पहुंचे एसडीपीओ राजेश कुमार शर्मा के आश्वासन के बाद परिजनो ने शवो को पुलिस को सौंप दिया.

आक्रोश का करना पड़ा सामना

पुलिस के पहुंचने पर भीड़ आक्रोशित हो गयी. पुलिस को इसका सामना करना पड़ा. एसडीपीओ ने समझाकर सभी को शांत कराया. फिर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने की कवायद की जाने लगी. लेकिन, आक्रोशितों ने शव उठाने से पुलिस को रोक दिया. फिलहाल स्थिति तनावपूर्ण है. एहतियातन काफी संख्या में पुलिस फोर्स की तैनाती कर दी गयी है. वरीय अधिकारी लोगों को समझाने में जुटे हुए हैं.

घायल युवक से पूछताछ में खुलेगा राज

सरैया एसडीपीओ ने बताया कि परिजन कुछ बयान देने की स्थिति में नहीं है. सिर्फ इतना पता लगा है की वह रविवार को घर से निकला था. इसके बाद लौटकर घर नहीं आया. मृतक विजय के पिता सत्यनारायण ने बताया कि उसका किसी से कोई विवाद नहीं था. हत्या का क्या कारण इसका कोई अंदाजा उन्हें नहीं है. अब पुलिस उस घायल युवक में बयान का इंतजार कर रही है. जो हॉस्पिटल में भर्ती है. पुलिस का कहना है कि उसी से पूछताछ में इस घटना की गुत्थी सुलझेगी.

संदिग्ध गतिविधि का था मृतक विजय

मृतक विजय के बारे में सरैया एसडीपीओ ने बताया कि संदिग्ध गतिविधि में पूर्व में शामिल रहा था. उसके खिलाफ पूर्व से शराब के मामले दर्ज होने की बात पता लगी हैं. इसकी जानकारी जुटायी जा रही है. पुलिस ने आशंका जताई कि लेनदेन विवाद में ही उसकी हत्या हुई होगी. वैसे परिजन के बयान पर सबकुछ निर्भर करता है. वे लोग कुछ बोलने को तैयार नहीं है. प्रारंभिक जांच में उसकी मौत सड़क दुर्घटना में होने से प्रतीत हो रहा है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर इसका खुलासा होगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें