1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. muzaffarpur
  5. liquor recovered from woman sarpanch house in muzaffarpur bihar police arrested during sharab bandi husband absconding skt

बिहार में महिला सरपंच के घर से शराब व लाखों रूपए बरामद, पुलिस ने किया गिरफ्तार, पति फरार

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर
social media

करजा थाना क्षेत्र के बड़कागांव में रविवार की देर शाम टास्क फोर्स की सूचना पर करजा पुलिस व सरैया पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई कर सरपंच सविता देवी व गांव में तीन अलग अलग घरों से बड़ी मात्रा में शराब बरामद किया है. वहीं सरपंच के घर में छिपाकर रखे गए नकदी भी बरामद किया गया है. मामले में मौके से सरपंच सविता देवी को गिरफ्तार भी किया गया. वहीं उसका पति उमेश सहनी भागने में सफल रहा.

बताया जाता है कि एसएसपी द्वारा गठित एंटी लीकर टास्क फोर्स ने बड़कागांव के उमेश सहनी, वर्त्तमान सरपंच पत्नी सविता देवी, चंदेश्वर सहनी पिता स्व चेतन सहनी, चंदेश्वर सहनी पिता सीता सहनी व स्व हृदया सहनी के पत्नी सरस्वती कुंवर के यहां से देसी व विदेशी शराब बेचने की सूचना करजा थानाध्यक्ष को मिली. इसके बाद करजा पुलिस ने सरैया पुलिस को सूचना दी. सूचना के बाद करजा थानाध्यक्ष सरोज कुमार व सरैया थानाध्यक्ष अजय पासवान के नेतृत्व में दल बल के साथ छापेमारी की गयी जिसमें उमेश सहनी के घर से 11 कार्टन यानी कुल 99 लीटर विदेशी शराब बरामद की गयी. वहीं 35 लीटर के दो गैलन में रखे 70 लीटर देशी शराब बरामद की गयी.

उमेश सहनी की पत्नी सविता देवी के कमरे में छिपाकर रखे गए झोला से सात लाख 19 हजार रुपये मिला. पूछताछ में सरपंच ने शराब क्रय विक्रय की पैसा होने की बात स्वीकारी है. वहीं चंदेश्वर सहनी के घर से 44 लीटर व सरस्वती कुंवर के घर से 180 लीटर 780 मिली शराब बरामद किया गया. छापेमारी की भनक मिलते ही चंदेश्वर सहनी व सरस्वती कुंवर फरार हो गये.

करजा थानाध्यक्ष सरोज कुमार ने बताया कि सरपंच व अलग अलग तीन लोगों के घर पर छापेमारी कर बड़ी मात्रा में शराब जब्त किया गया है. वहीं सरपंच के घर से शराब बिक्री का रुपये भी बरामद किया गया है. मौके से सरपंच को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें