32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मुजफ्फरपुर में उत्पाद विभाग की टीम पर शराब माफिया ने किया हमला, एक सिपाही मौत, छानबीन में जुटी पुलिस

मुजफ्फरपुर में शराब की छापेमारी करने गई उत्पाद टीम पर शराब माफिया ने हमला कर दिया. इस घटना में एक सिपाही की मौत हो गयी. हालांकि सिपाही की मौत को विभाग संदिग्ध मानकर जांच कर रही है.

BIHAR CRIME NEWS: मुजफ्फरपुर के सकरा में शराब की छापेमारी करने गई उत्पाद टीम पर शराब माफिया ने हमला कर दिया. इस घटना में एक सिपाही की मौत हो गयी. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सिपाही की मौत गंडक नदी में डूबने के चलते हुई है. मृतक सिपाही की पहचान भागलपुर निवासी खगेश प्रसाद शाह के बेटे दीपक कुमार के रूप में हुई है. सिपाही दीपक दो साल से मुजफ्फरपुर उत्पाद विभाग में प्रतिनियुक्ति पर थे.

विभाग मौत को मान रही संदिग्ध

जानकारी के मुताबिक जवान की मौत नदी में डूबने के चलते हुई है. हालांकि अभी विभाग सिपाही की मौत को संदिग्ध मान रही है. घटना के बाद से प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है. इधर , मामले की सूचना मिलने के बाद जिला पुलिस के वरीय अधिकारियों ने जांच के आदेश दे दिये हैं. अभी पुलिस के किसी भी अधिकारी ने इस मामले पर कुछ भी बोलने से मना किया है.

Undefined
मुजफ्फरपुर में उत्पाद विभाग की टीम पर शराब माफिया ने किया हमला, एक सिपाही मौत, छानबीन में जुटी पुलिस 2
शव को पोस्टमार्टम कराने के लिए भेजा गया

मामले की सूचना मिलने के बाद मुजफ्फरपुर पुलिस ने मृतक सिपाही के शव को अपने कब्जे में ले लिया है और शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए अस्पताल भेज दिया. पुलिस ने बताया कि जांच रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहना संभव होगा. जांच रिपोर्ट आने के बाद दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

पटना में भी शराब का सेवन कर रहे लोगों ने पुलिस पर बोला हमला

बता दें कि सोमवार की देर रात बिहार की राजधानी पटना में शराबियों ने पटना पुलिस पर हमला बोल दिया. यहां गांधी मैदान के लोदीपुर इलाके में स्थित एक रेलवे क्वार्टर में शराब पार्टी चल रही थी. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने छापेमारी की. जिसके बाद मौके से पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में लिया. पार्टी में खलल पड़ते देख शराबियों ने पुलिस टीम पर हमला बोल दिया और अपने साथियों को छुड़ा लिया. इस घटना में दो पुलिस पदाधिकारी सहित तीन जवान घायल हो गये हैं.

बीते पांच में 10वीं बार पुलिस टीम पर हमला

बिहार में लागू शराबबंदी के बाद से शराब माफिया चोरी-छिपे सूबे में अपने मंसूबों को अंजाम दे रहे हैं. सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम कार्रवाई भी कर रही है. लेकिन कार्रवाई के दौरान कई बार पुलिस टीम पर हमला भी हो चुका है. बीते पांच माह में यह 10वीं बार है. जब पुलिस टीम पर हमला कर भीड़ आरोपी को छुड़ाकर अपने साथ ले गये. इससे पहले बीते 14 जनवरी को अररिया में पुलिस की गाड़ी पर स्थानीय लोगों ने हमला कर जवानों से हथियार लूटने की कोशिश की थी. वहीं, 13 जनवरी को पटना के राजीव नगर में भी भीड़ ने पुलिस पर हमला कर दो लोगों को छुड़ा लिया था. वहीं, 10 जनवरी को बक्सर के चौसा में पुलिस टीम पर स्थानीय लोगों ने हमला कर दिया था. इस घटना में कई पुलिस कर्मी और स्थानीय लोग भी घायल हुए थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें