16.1 C
Ranchi
Sunday, February 25, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबड़ी खबरMuzaffarpur: भाई ने रिश्ते को किया तार-तार, 18 माह की बहन से की हैवानियत, बच्ची की हालत नाजुक, होना...

Muzaffarpur: भाई ने रिश्ते को किया तार-तार, 18 माह की बहन से की हैवानियत, बच्ची की हालत नाजुक, होना है ऑपरेशन

कुढ़नी थाना क्षेत्र के एक गांव में 18 माह की मासूम के साथ पड़ोस के ही रिश्ते के भाई ने हैवानियत की है. घटना शुक्रवार देर शाम की है. बच्ची के चिल्लाने पर उसकी मां व परिवार के अन्य सदस्य कमरे में पहुंचे, तो वह खून से लथपथ थी. वहीं, आरोपी मौके से फरार हो गया.

मुजफ्फरपुर स्थित कुढ़नी थाना क्षेत्र के एक गांव में 18 माह की मासूम के साथ पड़ोस के ही रिश्ते के भाई ने हैवानियत की है. घटना शुक्रवार देर शाम की है. बच्ची के चिल्लाने पर उसकी मां व परिवार के अन्य सदस्य कमरे में पहुंचे, तो वह खून से लथपथ थी. वहीं, आरोपी मौके से फरार हो गया. आनन-फानन में परिजन बच्ची को लेकर जूरन छपरा स्थित केजरीवाल हॉस्पिटल पहुंचे, जहां प्रारंभिक इलाज के बाद डॉक्टरों ने एसकेएमसीएच रेफर कर दिया. आइसीयू वार्ड में पीड़िता का इलाज जारी है. डॉक्टरों ने पीड़िता का ऑपरेशन करने की बात कही है. फिलहाल उसके शरीर के इंटरनल पार्ट्स से ब्लीडिंग बंद है.

रिश्ते के भाई ने ही किया दुष्कर्म

घटना के संबंध में पीड़ित बच्ची की मां का कहना है कि शुक्रवार की शाम उसकी 18 माह की बेटी आंगन में खेल रही थी. इसी दौरान उसने पैंट में ही टॉयलेट कर लिया. इसके बाद वह गीला पैंट उतारकर दूसरा पैंट घर में लाने गयी. इसी दौरान मोहल्ले के रहने वाले रिश्ते का करीब 14 वर्षीय भाई आया और बच्ची को गोद में लेकर खिलाने लगा. इसके बाद मां का ध्यान बच्ची से हटा तो आरोपी उसे लेकर रूम में चला गया. पहले से ही वहां कमरे में टीवी चल रहा था. आरोपी पहले भी बच्ची को गोद में लेकर खिलाता था तो वह निश्चिंत हो गयी. वह बाल बांध रही थी कि बच्ची जोर से चिल्लाने लगी. वह दौड़ती हुई कमरे में पहुंची तो आरोपी भाग निकला. बच्ची खून से लथपथ पड़ी थी. चारपहिया वाहन नहीं मिलने पर बाइक से ही बेटी को लेकर पहले वह इलाज के लिए एक निजी नर्सिंग होम में गयी, वहां से केजरीवाल अस्पताल फिर एसकेएमसीएच में इलाज के लिए भर्ती कराया गया.

कुढ़नी थाने में तैनात महिला दारोगा आदिति कुमारी एसकेएमसीएच पहुंच कर परिजनों से घटना के संबंध में जानकारी ली है. पिता व मां का बयान दर्ज किया है. मामले में एफआइआर दर्ज करने की कवायद जारी है. फरार आरोपी भी नाबालिग बताया जा रहा है.

आरोपी को निर्भया के आरोपियों जैसी सजा मिलनी चाहिए

18 माह की मासूम बेटी से साथ हुई हैवानियत से उसके पिता पूरी तरह टूट चुके हैं. एसकेएमसीएच में शनिवार को उसने पुलिस पदाधिकारियों से कहा कि उसकी बच्ची के साथ हैवानियत करने वाले को वही सजा मिले, जो दिल्ली में निर्भया कांड के आरोपियों को मिली थी. आरोपी को पुलिस जल्द से जल्द गिरफ्तार कर जेल भेजे.

72 घंटे तक डॉक्टरों ने ऑब्जरवेशन पर रखा

पीड़ित बच्ची का ऑपरेशन किया जायेगा. इसके बाद 72 घंटे तक ऑब्जरवेशन पर रखा जायेगा. इसके बाद ही डॉक्टर उसकी हालत के बारे में कुछ बताएंगे. फिलहाल पीड़िता की स्थिति नाजुक बनी हुई है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें