36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सलमान खान और ‘सुल्तान’ के निर्माता- निर्देशक पर धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज

पटना / मुजफ्फरपुर : सलमान खान की बहुचर्चित फिल्म ‘सुल्तान’भले सिनेमाघरोंमें रिलीजहो गयी हो.फिल्म को लेकरएकऔर बड़ा विवाद सामने आया है. आज मुजफ्फरपुर सीजेएम कोर्ट में साबिरअंसारी उर्फ साबिर बाबा नाम के व्यक्ति ने अभिनेतासलमान खान, अनुष्का शर्मा और फिल्म के निर्देशक अली अब्बास के साथ निर्माता यशराज फिल्मस पर धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराया […]

पटना / मुजफ्फरपुर : सलमान खान की बहुचर्चित फिल्म ‘सुल्तान’भले सिनेमाघरोंमें रिलीजहो गयी हो.फिल्म को लेकरएकऔर बड़ा विवाद सामने आया है. आज मुजफ्फरपुर सीजेएम कोर्ट में साबिरअंसारी उर्फ साबिर बाबा नाम के व्यक्ति ने अभिनेतासलमान खान, अनुष्का शर्मा और फिल्म के निर्देशक अली अब्बास के साथ निर्माता यशराज फिल्मस पर धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराया है. जानकारी के मुताबिक फिल्म की कहानी मुजफ्फरपुर के इस्लामपुर के रहने वाले साबिर अंसारी उर्फ साबिर बाबा के जीवन से प्रेरित है. साबिर बाबा ने रॉयल्टी नहीं देने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है.

20 करोड़ रॉयल्टी देने की थी बात

Undefined
सलमान खान और ‘सुल्तान’ के निर्माता- निर्देशक पर धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज 2

साबिर बाबा की ओर से कोर्ट में मुकदमा दायर करने वाले अधिवक्ता सुधीर ओझा ने प्रभात खबर डॉट कॉम को बताया कि निर्माता निर्देशकों ने साबिर बाबा को फिल्म बनाने पर 20 करोड़ रुपये रॉयल्टी देने की बात की थी. कुछ दिनों बाद साबिर बाबा को कहा गया कि फिल्म नहीं बन रही है. साबिर अंसारी ने जब फिल्म की चर्चा सुनी और उसे देखा तो उन्हें पता चला कि फिल्म हू बहू उनके जीवन पर बनी है. फिल्म में दिखायी गयी प्रेम कहानी साबिर अंसारी के मुबंई की प्रेमिका से हु बहू मिलती है.

धोखाधड़ी का मुकदमा दायर

साबिर अंसारी ने फिल्म के कलाकारों के साथ निर्माता-निर्देशक पर धोखाधड़ी और ठगी का मुकदमा दर्ज किया है. जानकारी के मुताबिक मामले की अगली सुनवाई 12 जुलाई को होगी. गौरतलब हो कि इससे पहले फिल्म प्रमोशन के दौरान सलमान खान ने एक ऐसा बयान दे डाला था जिसे लेकर वह संकट में पड़ गये थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें