36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कलमबाग चौक पर सरेआम स्कूटी सवार युवकों ने जमादार को पीटा

मुजफ्फरपुर : कमलबाग चौक पर विधि व्यवस्था में तैनात काजीमोहम्मदपुर थाना के जमादार कृष्ण कुमार सिंह पर स्कूटी सवार तीन युवकों ने हमला कर दिया. मारपीट के दौरान बीच-बचाव करने पहुंचे अन्य ट्रैफिक जवानों से आरोपितों ने राइफल छीनने का प्रयास किया. पुलिस ने तीनों को पकड़ने का प्रयास किया तो वे स्कूटी छोड़कर भाग […]

मुजफ्फरपुर : कमलबाग चौक पर विधि व्यवस्था में तैनात काजीमोहम्मदपुर थाना के जमादार कृष्ण कुमार सिंह पर स्कूटी सवार तीन युवकों ने हमला कर दिया. मारपीट के दौरान बीच-बचाव करने पहुंचे अन्य ट्रैफिक जवानों से आरोपितों ने राइफल छीनने का प्रयास किया.

पुलिस ने तीनों को पकड़ने का प्रयास किया तो वे स्कूटी छोड़कर भाग निकले. मामले को लेकर अफरा-तफरी मच गयी. मारपीट के कारण ट्रैफिक जाम हो गया. पुलिस आरोपित की स्कूटी जब्त कर थाने ले आयी. पुलिस की जांच में तीनों फरार युवक सिकंदरपुर इलाके के होने की बात सामने आयी है.
जमादार कृष्ण कुमार सिंह ने बताया कि बिना नंबर की स्कूटी पर सवार तीन युवक अघोरिया बाजार से कलमबाग चौक की ओर आ रहे थे. इसके बाद गलत लेन से बाइक निकाल कर जाने लगे. बिना नंबर की स्कूटी देख कर उन्होंने रोकने का प्रयास किया. उन्होंने स्कूटी को रोक कर कागजात मांगे. स्कूटी सवार तीनों युवक आक्रोशित होकर उनके साथ गाली गलौज करने लगे. इसी बीच उनका कॉलर पकड़ कर मारपीट शुरू कर दिया.
मारपीट के बाद भाग निकले तीनों आरोपित, स्थानीय युवकों के होने की आशंका
थानेदार ने सीसीटीवी कैमरा खंगाला
घटना की जानकारी मिलने पर थानेदार मो. शुजाउद्दीन करीब डेढ़ घंटे बाद ब्रह्मपुरा थानेदार विश्वनाथ राम के साथ दल-बल के साथ पहुंचे. कुछ देर बाद विवि थानेदार रामनाथ प्रसाद भी वहां पहुंच गये. थानेदार ने बताया कि विलंब से उन्हें घटना की जानकारी मिली है.
उन्होंने मारपीट करने वाले युवकों की पहचान के लिए आस-पास के दुकानों में लगी सीसीटीवी का फुटेज खंगाला. वाहन जांच के दौरान कुछ युवक ने जमादार पर हमला कर दिया है. पुलिस ने उन्हें पकड़ने का प्रयास किया. लेकिन वे सभी भागने में सफल हो गये. पुलिस ने स्कूटी जब्त कर ली है.
आरोपित युवकों की पहचान कर गिरफ्तार करने की कवायद की जा रही है.
पूर्व में भी हो चुका है ट्रैफिक जवान पर हमला : अघोरिया बाजार चौक पर बीते साल 26 मार्च को ऑटो चालकों ने ड्यूटी पर ट्रैफिक में तैनात होमगार्ड जवान अनिल कुमार को मारपीट कर घायल कर दिया था. उन्हें बीच सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर कर पीटा था. लात-मुक्के और बेल्ट से पिटाई की थी. सिकंदरपुर कुंडल निवासी घायल जवान अनिल कुमार को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जवान ने थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी थी.
भीड़ बनी रही मूकदर्शक
मारपीट के दौरान जमादार कृष्ण कुमार सिंह सड़क पर गिर गये. आरोपितों ने उन्हें जमीन पर गिरे अवस्था में बुरी तरह पिटाई कर दी. इस दौरान स्थानीय दुकानदार, राहगीर व अन्य पुलिसकर्मी मूकदर्शक बने रहे.
वहां से गुजर रहे लोग मारपीट का वीडियो अपने मोबाइल में कैद करते रहे. लेकिन, किसी ने भी बीच-बचाव करने का प्रयास नहीं किया. कुछ देर बाद ड्यूटी पर तैनात अन्य जवानों ने पहुंच कर आरोपितों को पकड़ने का प्रयास किया. लेकिन, तब तक तीनों वहां से निकल चुके थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें