36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

14 वर्षीय नाबालिग दुष्कर्म पीड़िता के अविकसित बच्चे ने तोड़ा दम

मुजफ्फरपुर : बिहार के मुजफ्फरपुर में औराई थाना क्षेत्र की 14 वर्षीय दुष्कर्म पीड़िता के अविकसित बच्चे ने शनिवार की दोपहर दम तोड़ दिया. सदर अस्पताल के एसएनसीयू वार्ड में बीते पांच दिनों से उसका इलाज चल रहा था. घटना की सूचना पर महिला थानेदार आभा रानी अस्पताल पहुंच छानबीन की. कागजी प्रक्रिया पूरी करने […]

मुजफ्फरपुर : बिहार के मुजफ्फरपुर में औराई थाना क्षेत्र की 14 वर्षीय दुष्कर्म पीड़िता के अविकसित बच्चे ने शनिवार की दोपहर दम तोड़ दिया. सदर अस्पताल के एसएनसीयू वार्ड में बीते पांच दिनों से उसका इलाज चल रहा था. घटना की सूचना पर महिला थानेदार आभा रानी अस्पताल पहुंच छानबीन की. कागजी प्रक्रिया पूरी करने के बाद बच्चे की मृत शरीर को कब्जे में लेकर डीएनए जांच कराने के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया. लगातार दूसरे दिन महिला थाने की पुलिस बच्चे का डीएनए टेस्ट कराने के लिए एसकेएमसीएच में भटकती रही. लेकिन, देर शाम तक टेस्ट नहीं हो पाया.

इधर, सदर अस्पताल के ही महिला वार्ड में पुलिस अभिरक्षा में इलाजरत दुष्कर्म पीड़िता के हालत में सुधार होने के बाद उसको अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी. वह अपनी मां के साथ एसएनसीयू वार्ड पहुंची तो पता चला कि बच्चे की मौत हो गयी. इसके बाद वह जोर-जोर से रोने लगी. उसकी मां ने किसी तरह से उसको समझा-बुझा कर शांत कराया. पीड़िता का कहना था कि उसने अपने बच्चे को पढ़ा-लिखा कर अच्छा इंसान बनाने की ठानी थी. लेकिन, उसके सपने टूट गये.

बता दे कि छह माह पूर्व औराई इलाके की एक पीड़िता के साथ दुष्कर्म हुआ था. तबीयत खराब होने के बाद जब वह डॉक्टर से दिखाने गयी तो उसके गर्भवती होने का पता चला था. मामला पुलिस तक पहुंचने के बाद पुलिस ने बच्ची का कोर्ट में 164 का बयान कराया. इस दौरान उसने एक अविकसित बच्चे को जन्म दिया था. मामले में पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार कर बाल पर्यवेक्षण गृह भेज दिया. वहीं दो अन्य अब तक फरार हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें