17.1 C
Ranchi
Saturday, February 24, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबिहारपश्चिम-चंपारणबिहार: हिस्से का धान नहीं दिया तो बेटे-बहू ने पकड़ा हाथ, 16 साल के पोते ने गोली मारकर दादा...

बिहार: हिस्से का धान नहीं दिया तो बेटे-बहू ने पकड़ा हाथ, 16 साल के पोते ने गोली मारकर दादा की कर दी हत्या

बिहार के चंपारण में एक 16 साल के किशोर ने अपने दादा की हत्या उनके सिर में गोली मारकर कर दी. विवाद अपने हिस्से का धान नहीं मिलने को लेकर छिड़ा. आरोप है कि बेटे और बहू ने अपने पिता का हाथ पकड़े रखा और 16 साल के पोते ने आकर गोली मार दी.

बिहार में हत्या की एक घटना ने सबको स्तब्ध करके रख दिया है. पश्चिमी चंपारण के मैनाटांड़ में अपने पिता के हिस्से की धान नहीं मिलने से नाराज 16 वर्षीय नाबालिग पोते ने अपने ही दादा शौकत अली को गोली मार हत्या कर दी है. घटना गुरुवार के दिन के दो बजे की है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना थाना क्षेत्र के लगड़ी बस्ठा गांव की है. थानाध्यक्ष राजीव नंदन सिन्हा ने बताया कि मामले में प्राथमिकी दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है. घटना के बाद से फरार आरोपी सहित अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

धान के विवाद में हत्या

 इधर, घटना के बाद डीएसपी जयप्रकाश सिंह भी मैनाटांड़ पहुंच कर मामले की छानबीन की. जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के लंगड़ी बस्ठा निवासी शौकत अली के दो पुत्र हैं. बड़े पुत्र अशरफ अली का नाबालिग बेटा गुरुवार के दिन के दो बजे अपने दादा शौकत अली के पास जाकर खेत से कटाई कर रखा हुआ धान मांगने गया था. आरोप है कि दादा ने अपने पोता को धान देने से इनकार कर दिया. इससे बाद विवाद बढ़ते गया. आरोप है कि विवाद के दौरान पोते ने अपने ही दादा के माथे में देशी कट्टा से गोली मार दी. आनन फानन में परिजनों के द्वारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कर लाया गया. जहां डॉक्टरों ने शेख शौकत अली को मृत घोषित कर दिया. उधर सूचना मिलते ही मैनाटांड़ थानाध्यक्ष राजीव नंदन सिन्हा सदलबल मौके पर पहुंचे तब तक पुलिस के पहुंचने के हत्याकांड से जुड़े अपराधी मौके से फरार हो गये थे.

बेटे-बहू ने पकड़ा था हाथ, पोते ने मारी गोली

मामले में शौकत अली की पत्नी जोहरा खातून ने पुलिस को बताया कि विवाद के दौरान उनका बड़ा बेटा अफसर अली और इसकी पत्नी उनके पति शौकत अली का हाथ पकड़े हुए थे. इसी दौरान पोता ने बंदूक से गोली मार दिया. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. घटना के बाद से पत्नी जोहरा खातून, बेटी जैतून नेशा, बहन सलमा खातून, छोटी बहू ऐशा खातून का रोते-रोते बुरा हाल है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें