27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ट्रेन से मोबाइल चोरी करने वाला गिरफ्तार

चलती ट्रेन में रेल यात्रियों के मोबाइल चोरी करने वाले गिरोह के दो सदस्यों को मंगलवार को कामाख्या-गया एक्सप्रेस से जमालपुर स्टेशन पर गिरफ्तार किया गया.

जमालपुर. चलती ट्रेन में रेल यात्रियों के मोबाइल चोरी करने वाले गिरोह के दो सदस्यों को मंगलवार को आरपीएफ जमालपुर और सीआईबी मालदा टीम ने रंगे हाथो 15620 अप कामाख्या-गया एक्सप्रेस से जमालपुर स्टेशन पर गिरफ्तार किया गया. पोस्ट इंचार्ज इंस्पेक्टर मुकेश कुमार सपेट ने बताया कि कामाख्या-गया एक्सप्रेस के एस्कॉर्ट पार्टी द्वारा सूचना दी गई कि दो व्यक्ति ट्रेन के जनरल कोच में संदिग्ध रूप से देखा गया है. ट्रेन जब जमालपुर स्टेशन पर रुकी, आरपीएफ और सीआईबी के अधिकारियों द्वारा एक संदिग्ध को रोक कर पूछताछ की गयी. जिसकी पहचान पर दूसरे संदिग्ध को हिरासत में लिया गया. इसमें पहले संदिग्ध के पास से सैमसंग कंपनी का दो मोबाइल फोन और दूसरे के पास से रियलमी कंपनी का एक तथा रेडमी कंपनी का मोबाइल फोन मिला. पूछताछ के क्रम में दोनों ने बताया कि उन लोगों ने इस ट्रेन के एसी कोच के यात्रियों से मोबाइल फोन की चोरी की थी. उन्होंने बताया कि जिसके बाद झारखंड प्रदेश के साहिबगंज जिला अंतर्गत टाउन थाना क्षेत्र के कुली पाड़ा निवासी अहमद अली अंसारी के 22 वर्षीय पुत्र नासिर अंसारी और हबीबपुर पाइप रोड निवासी प्रदीप कुमार के 32 वर्षीय पुत्र अखिलेश कुमार को गिरफ्तार कर रेल थाना जमालपुर को सौंप दिया गया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें