1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. munger
  5. student commits suicide by hanging from fan in munger used to teach tuition in bihar

मुंगेर में 20 वर्षीया छात्रा ने पंखे से लटक की आत्महत्या, घर पर बच्चों को पढ़ाती थी ट्यूशन

मुंगेर में 20 वर्षीया छात्रा ने पंखे से लटक आत्महत्या कर ली. अब तक घटना के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. निजी स्कूल व घर पर बच्चों को ट्यूशन भी पढ़ाती थी मृतका.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मुंगेर में 20 वर्षीया छात्रा ने पंखे से लटक की आत्महत्या
मुंगेर में 20 वर्षीया छात्रा ने पंखे से लटक की आत्महत्या
Twitter

मुंगेर के असरगंज थाना क्षेत्र के मुख्य बाजार स्थित कलाली मोड़ निवासी सुरेश पोद्दार की 20 वर्षीया पुत्री निशा कुमारी ने पंखे से लटक आत्महत्या कर ली. वहीं सूचना पर पहुंची असरगंज थाना के अवर निरीक्षक विष्णु प्रसाद सिंह व नकुल कुमार सिंह ने मौके पर पहुंच शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. हलांकि अब तक घटना के कारणों की जानकारी नहीं लग पायी. इधर निशा की मौत के बाद उसके परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

बीए की छात्रा थी मृतका

मामले में बताया जा रहा है कि मृतका राम स्वारथ कॉलेज तारापुर में बीए की छात्रा थी और निजी स्कूल व घर पर बच्चों को ट्यूशन भी पढ़ाती थी. मृतक की मां शोभा देवी ने बताया कि वह बगल के पड़ोस गयी थी. इसी क्रम में ट्यूशन पढ़ने आए तो बच्चों से जानकारी मिली की निशा पंखे से लटकी हुई है. जिसके बाद वह घर पहुंची. जहां देखा की निशा ने अपने दुप्पटे से फांसी लगा ली.

मां ने घर के अन्य सदस्यों को इसकी जानकारी दी

जिसके बाद मृतका की मां ने घर के अन्य सदस्यों को इसकी जानकारी दी. साथ ही इसकी सूचना पुलिस को दी गई. बेटी की मौत से गमगीन मां शोभा देवी ने बताया कि उसकी बेटी प्राइवेट स्कूल में पढ़ा कर अपना भरण पोषण करती थी. वह हमेशा कहती थी कि वह अकेले ही पूरे परिवार को संभाल लेगी. बताया गया कि मृतक चार बहन में सबसे छोटी थी. इधर निशा की मौत से पूरा परिवार गम में है. जबकि सभी लोगों का रो-रो कर बुरा हाल है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें