1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. munger
  5. munger kasim bazar news today viral video exposed the munger police in front of the police the mob had killed the father and son news skt

कासिम बाजार हत्याकांड: वायरल वीडियो ने मुंगेर पुलिस की खोली पोल, पुलिस के सामने भीड़ ने की थी पिता-पुत्र की हत्या!

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
वायरल वीडियो से जुड़ी तसवीर
वायरल वीडियो से जुड़ी तसवीर
social media

5 मार्च 2021 की रात मुंगेर के कासिम बाजार थाना क्षेत्र के करबल्ला चांय टोला में जमीन विवाद में पिता-पुत्र सहित तीन लोगों की हत्या हुई थी. हत्या के इतने दिनों बाद दो-तीन दिनों से सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें दिख रहा है कि पुलिस के सामने किस तरह भीड़ ने दरिंदा बन कर एक युवक को मार डाल है और पुलिस मूक दर्शक बनी रहती है. वीडियो वायरल होने के बाद मुंगेर पुलिस पूरी तरह कटघरे में खड़ी हो गयी है. (Prabhatkhabar.com इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.)

दो-तीन दिनों से वायरल हो रहा वीडियो:

सोशल मीडिया पर इन दिनों तेजी से एक वीडियो वायरल हो रहा है. जो कासिम बाजार थाना क्षेत्र के करबल्ला गांव में हुए पिता-पुत्र हत्या कांड से जुड़ा है. वायरल वीडियो में भीड़ के पास ही कुछ पुलिसकर्मी कंधा पर राइफल लिये खड़े हैं. जबकि भीड़ आइटीसी कर्मी जयजयराम साह के घर में घुस रही है, दीवार तोड़ रही है और गाली-गलौज कर रही है. इसी बीच कुछ लोग उसके घर घुसते दिख रहे हैं, जिसके बाद एक लड़का ब्लू रंग का टीशर्ट पहने घर से निकल कर सिर को हाथ से बचाते हुए भागता दिख रहा है और भीड़ में शामिल लोग उस पर ताबड़तोड़ प्रहार कर रहे हैं. इस दौरान पुलिस बगल में हो जाती है.

घर में घुस कर भीड़ ने मार डाला

इसके बाद लड़का भागता रहता है और भीड़ उसे पीटती रहती है. यह वही लड़का कुंदन साह है जिसके पिता जयजयराम साह को उसके सामने घर में घुस कर जब भीड़ ने मार डाला था तो वह अपनी जान बचाने के लिए बाहर निकल कर पुलिस के पास भाग रहा होता है. हालांकि बाद में उसकी भी मौत हो जाती है. धारदार हथियार से हमला करने से उसके शरीर से पूरा खून बहकर निकल चुका था.

क्या है पूरा मामला:

5 मार्च 2021 को करबल्ला चांय टोला निवासी जयजयराम के साला ओमप्रकाश साह से जमीन विवाद में वहां के महतो समुदाय के लोगों से विवाद व मारपीट की घटना हुई थी. मामला थाना भी पहुंचा था, लेकिन पुलिस ने उस समय मामले को गंभीरता से नहीं लिया. इसके बाद उसी दिन रात में भीड़ ने जयजयराम साह के घर पर हमला कर उसे और उसके पुत्र कुंदन कुमार को मार डाला था. मामले में गोली लगने से दूसरे पक्ष के सागर कुमार की मौत हुई थी.

कहते हैं पुलिस अधीक्षक:

पुलिस अधीक्षक जगुनाथरेड्डी जलारेड्डी ने कहा कि इस हत्याकांड के बाद मेरी पोस्टिंग मुंगेर हुई है. हत्याकांडों में दर्ज प्राथमिकी का रिव्यू किया जायेगा. वायरल वीडियो के संबंध में उन्होंने कहा कि उनके संज्ञान में वीडियो नहीं आया है. वीडियो मिलता है तो उसकी जांच करायी जायेगी. जांच रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जायेगी.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें