26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पांच ग्राम स्मैक बरामद, ड्रग्स पैडलर समेत तीन गिरफ्तार

कोतवाली थाना पुलिस ने बुधवार की देर शाम अलग-अलग स्थानों पर छापेमारी कर स्मैक कारोबार से जुड़े पैडलर समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया.

मुंगेर. कोतवाली थाना पुलिस ने बुधवार की देर शाम अलग-अलग स्थानों पर छापेमारी कर स्मैक कारोबार से जुड़े पैडलर समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया. इनके पास से पांच ग्राम स्मैक भी बरामद किया गया. पुलिस ने मौके से दो मोटरसाइकिल व तीन मोबाइल भी जब्त किया है. इस मामले में एनडीपीएस एक्ट में प्राथमिकी दर्ज कर तीनों गिरफ्तार लोगों को जेल भेज दिया गया. थानाध्यक्ष राजीव कुमार तिवारी ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर शहर के छोटी केलाबाड़ी चैती दुर्गा स्थान के समीप छापेमारी कर पुलिस ने पल्सर मोटरसाइकिल के साथ कासिम बाजार थाना क्षेत्र के मनसरीतल्ले निवासी राज उर्फ यशवंत कुमार को स्मैक के साथ गिरफ्तार किया. पूछताछ में उसने बताया कि वह लालदरवाजा से स्मैक खरीद कर पीने जा रहा है. पुलिस ने उसकी निशानदेही पर लालदरवाजा निवासी शंकर यादव के पुत्र गुड्डू यादव एवं इंद्रदेव यादव के पुत्र विक्की कुमार को गिरफ्तार किया. तीनों के पास से कुल पांच ग्राम स्मैक बरामद किया गया, जो कई पुड़ियाें में था. इसकी कीमत 50 हजार बतायी जा रही है. पुलिस ने गुड्डू यादव के घर से एक मोटरसाइकिल भी जब्त की है. आशंका व्यक्त की जा रही है मोटरसाइकिल चोरी की है. पुलिस ने बताया कि गुड्डू यादव मुख्य कारोबारी है, जो चोरी की मोटरसाइकिल से खगड़िया के डीलर से स्मैक खरीद कर मुंगेर लाता है और यहां के स्मैकियों को बेचता है. कार्रवाई के दौरान तीन मोबाइल और 1700 रुपया भी पुलिस ने बरामद किया है. कोतवाली थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें