24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

युवती के यौन शोषण मामले में अबतक नहीं हो पाई कोई गिरफ्तारी

इंस्टाग्राम पर दोस्ती कर यौन शोषण मामले में पिता-पुत्र है आरोपी

इंस्टाग्राम पर दोस्ती कर यौन शोषण मामले में पिता-पुत्र है आरोपी

जमालपुर. इंस्टाग्राम पर दोस्ती कर एक युवती के साथ पिता-पुत्र द्वारा किये गये यौन शोषण मामले में अबतक कोई गिरफ्तारी नहीं हो पाई है. जबकि इस मामले में पीड़ित युवती के बयान पर जमालपुर थाना में 16 मई को ही कांड संख्या 98/24 दर्ज किया गया था. मामले में पीड़ित युवती की पुलिस द्वारा मेडिकल जांच करवा दी गई है और उसका 164 का बयान भी करवाया गया है. परंतु पुलिस अबतक आरोपित पिता-पुत्र को गिरफ्तार नहीं हो पाई है. उल्लेखनीय है कि जमालपुर थाना क्षेत्र की स्नातक पार्ट-2 की पीड़ित युवती द्वारा पुलिस को बताया गया था कि 2022 में इंस्टाग्राम पर वासुदेवपुर थाना अंतर्गत नंदकुमार हाई स्कूल समीप निवासी दीपेंद्र सिंह के पुत्र नीलेंद्र कुमार सिंह से दोस्ती हुई थी. जिसके बाद दोनों की बात मोबाइल पर शुरू हुयी. जून 2023 में नरेंद्र कुमार सिंह ने युवती को अपने मोबाइल नंबर से फोन किया और बताया कि उसकी तबीयत बहुत ज्यादा खराब है. उसके घर में उसकी देखभाल करने वाला कोई नहीं है. जबकि उसे दवाई की सख्त जरूरत है. साथ ही युवती को उसने दवाई लेकर अपने घर पर बुलाया. जब युवती दवाई लेकर उसके घर पर पहुंचा, तो उसके घर पर दो अन्य लोग भी थे. युवती ने दवाई नीलेंद्र कुमार को दे दी. जिसके बाद नरेंद्र ने उसे कोल्ड ड्रिंक पीने के लिए दिया. जिसमें नशीला पदार्थ होने के कारण वह बेहोश हो गयी. इसके बाद युवती ने आरोप लगाया कि नीलेंद्र ने उसके साथ बेहोशी की हालत में ही शारीरिक संपर्क बनाया और उसका वीडियो और फोटो उसके अन्य दोस्तों ने खींच लिया. होश में आने पर युवती स्वयं को बगैर कपड़े का पाया. उसने जब नीलेंद्र से उसके कुकृत्य के बारे में पूछा तो नरेंद्र ने कहा कि वह उसे पांच लाख रुपए लाकर दे, अन्यथा उसके दोस्तों द्वारा तैयार उसका अश्लील वीडियो और फोटो वायरल कर दिया जाएगा. इसके बाद युवती प्रेशर में रहने लगी और इस दौरान उसने किसी प्रकार 50 हजार रुपए का इंतजाम कर नीलेंद्र तक पहुंचाया. उस दिन भी नीलेंद्र ने उसके साथ ज्यादती की. इतना ही नहीं युवती ने जब नीलेंद्र के पिता से मिलकर घटना की जानकारी देते हुए शिकायत की, तब पिता ने भी उसे शारीरिक संपर्क बनाने का ऑफर दे दिया. इसके बाद युवती वहां से लौट आई. परंतु नीलेंद्र ने एक फेक आईडी बनाकर इंस्टाग्राम पर आपत्तिजनक वीडियो और फोटो वायरल कर दिया. इसके बाद उसने अपने घर वालों से सलाहकार जमालपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई.

कहती है अपर थानाध्यक्ष

जमालपुर की अपर थानाध्यक्ष यशोदा कुमारी ने बताया कि पीड़ित युवती के आवेदन पर जमालपुर थाना में मामला दर्ज कर पीड़िता का मेडिकल और 164 का बयान करवा दिया गया है. इस मामले में आरोपी के विरुद्ध एससी एसटी एक्ट भी लगा है आरोपी की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है. जल्द ही आरोपी पिता पुत्र को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें