1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. mohammad shahabuddin son may be join asaduddin owaisi party aimim lalu prasad yadav rjd bihar politics news avh

क्या ओवैसी पार्टी का दामन थामेंगे पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा? विधायकों से मुलाकात के बाद सियासी अटकलें तेज

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
ओवैसी पार्टी का दामन थामेंगे पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा
ओवैसी पार्टी का दामन थामेंगे पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा
Twiiter

बिहार में मॉनसून की एंट्री के बाद से सियासी पारा लगातार चढ़ता जा रहा है. शनिवार को राज्य के पूर्व दिवंगत सांसद शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा सहाब से असदुद्दीन ओवैसी पार्टी के विधायकों ने मुलाकात की, जिसके बाद राज्य में राजनीतिक अटकलें तेज हो गई है.

दिवंगत पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन के निधन के बाद शनिवार को ओवैसी की पार्टी के विधायक ओसामा सहाब से मिलने पहुंचे. यहां पर बंद कमरे में घंटों तक बातचीत हुई. बातचीत के बाद एआईएमआईएम विधायक अख्तरुल ईमान ने कहा कि ओसामा सहाब जल्द इस पर फैसला करेंगे.

मुलाकात के बाद ईमान ने कहा कि ओसामा सहाब से बातचीत अच्छी रही. हमने राज्य के राजनीतिक परिस्थितियों पर बातचीत की है. पार्टी में आने और न आने पर कोई भी फैसला ओसामा सहाब जल्दी ही करेंगे. बता दें कि शहाबुद्दीन के निधन के बाद से ही ओसामा राजद हाईकमान से नाराज चल रहे हैं.

राजद से चल रहे हैं नाराज- बताते चलें कि ओसामा अपने पिता के निधन के बाद से राजद हाईकमान से नाराज चल रहे हैं. सूत्रों का कहना है कि शहाबुद्दीन का परिवार उनके शव का अंतिम संस्कार सिवान में कराना चाहते हैं, लेकिन राजद हाईकमान ने इसपर संज्ञान नहीं लिया.

एआईएमआईएम के पांच विधायक- बिहार में एआईएमआईएम के पांच विधायक वर्तमान में हैं. अख्तरुल ईमान पार्टी विधायक दल के नेता हैं. बताया जा रहा है कि एआईएमआईएम की कोशिश है, सीमांचल के बाद सिवान-छपड़ा में पार्टी का जनाधार बढ़ाया जाए. इसी क्रम में एआईएमआईएम के नेता शहाबुद्दीन परिवार पर डोरा डाल रही है.

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें