28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

New Year 2024: साली सरहज के साथ मनाने के लिए मांगी छुट्टी, सोशल मीडिया पर Letter वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस लेटर को लोग अब जमकर शेयर कर रहे हैं और उसपर कई यूजर्स ने फनी रिएक्शन भी दिए हैं. इस लेटर के साथ शख्स का नाम उजागर नहीं किया गया है.

सोशल मीडिया पर एक लेटर तेजी से वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @BiharTeacherCan नाम के पेज से इसे शेयर किया गया है. जिसको पढ़ने पर आप अपनी हंसी नहीं रोक पायेंगे. ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि सोशल मीडिया पर जो लेटर तेजी से वायरल हो रहा है उसमें एक शख्स ने अपनी छुट्टी के लिए अनोखा कारण बताया है. दरअसल, एक टीचर ने छुट्टी के लिए प्रिंसिपल को लेटर लिखा है. उसने लिखा है कि उसे साली सरहज के साथ नया साल मनाने के लिए 1 जनवरी 2024 को छुट्टी चाहिए. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस लेटर को लोग अब जमकर शेयर कर रहे हैं और उसपर कई यूजर्स ने फनी रिएक्शन भी दिए हैं. इस लेटर के साथ शख्स का नाम उजागर नहीं किया गया है. लेकिन, वायरल हो रहे इस लेटर की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा है.


लेटर में क्या लिखा है

शख्स ने लिखा, ‘मेरी अभी नई-नई शादी हुई है और ससुराल में कहीं मुझसे स्पष्टिकरण ना मांग लिया जाए, इसका डर है. अत: अनुरोध है कि मुझे उपर्युक्त विषय में अंकित दिनांक को आकस्मिक अवकाश प्रदान करने की कृपा करें ताकि मैं उस दिन अपनी साली सरहज के साथ सुखद अनुभव कर सकूं. इसके लिए मैं आपका सदा आभारी रहूंगा.’

ससुराल में खातिरदारी अच्छी होती है

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @BiharTeacherCan नाम के पेज से इसे शेयर किया गया है. पोस्ट को अभी तक हजारों लोगों ने पसंद कर चुके हैं. कई यूजर्स ने इसपर अपनी फनी रिएक्शन भी दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- ससुराल में खातिरदारी अच्छी होती है. वहीं, एक और यूजर ने लिखा- जीजा को साली से लगाव होता ही है.

Also Read: Bihar Politics: लालू-राबड़ी आवास पर लगा पोस्टर, अंधविश्वास और पाखंड की हुई इंट्री, पढ़िए बीजेपी ने क्या कहा ?

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें