25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

एमएसयू का कार्यकर्ता प्रशिक्षण शिविर आयोजित

मिथिला स्टूडेंट यूनियन द्वारा जेएन कॉलेज में कार्यकर्ता प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया गया. अध्यक्षता जिलाध्यक्ष अंकित आजाद ने किया.

मधुबनी. मिथिला स्टूडेंट यूनियन द्वारा जेएन कॉलेज में कार्यकर्ता प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया गया. अध्यक्षता जिलाध्यक्ष अंकित आजाद ने किया. प्रशिक्षण शिविर में मुख्य वक्ता के रूप में संगठन के वरीय नेता राघवेंद्र रमण और प्रिय रंजन पांडेय थे. शिविर में मिथिला स्टूडेंट यूनियन के नव ऊर्जावान युवाओं को संगठन के विचारधारा से अवगत कराया गया. साथ ही संगठन के छात्र और युवाओं को जोड़ने की बात कही गई. वहीं राघवेन्द्र रमण ने कहा कि मिथिला स्टूडेंट यूनियन पिछले नौ वर्ष से क्षेत्र और छात्रों के मुद्दे को लेकर संघर्ष करता रहता है. वहीं युवाओं को संगठन की विचारधारा से जोड़ने की आवश्यकता है. एमएसयू को मधुबनी जिला के महाविद्यालय और स्कूल स्तर पर संगठन का निर्माण करना है. मिथिलावाद की विचारधारा को मजबूत करने की आवश्यकता है. जिससे सरकार हमारे साथ सौतेला व्यवहार करता रहा है. उससे हम सभी को छुटकारा मिल सके. आनेवाले दिनों में मिथिला राज्य के लिए आरपार की लड़ाई के लिए कमर कसना होगा. वहीं जिलाध्यक्ष अंकित आजाद ने कहा कि हमारी पहली प्राथमिकता संगठन को पंचायत स्तर पर मजबूत करना है. जिला संगठन मंत्री अजीत कुमार झा ने कहा कि संगठन पूर्व में हर छात्र संघ चुनाव में अच्छा प्रदर्शन किया था हम सबको छात्र के बीच में रह कर छात्रों को संगठन के कामों को बता कर संगठन को मजबूत बनाना है. कॉलेज प्रभारी केशव कश्यप ने कहा कि संगठन छात्र संघ चुनाव को लेकर तैयार है. शिविर में नीतीश कुमार, अजीत, अतुल ठाकुर, दीपक कुमार झा, अजय यादव, अंकित नायक, सूर्य प्रताप सिंह, अरविंद कुमार, केशव काश्यप, दिवाकर चौधरी, सोनू निराला सहित कई छात्र उपस्थित थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें