34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिदेश्वर स्थान महादेव मंदिर परिसर में शुल्क का लगेगा बोर्ड

भैरवस्थान थाना क्षेत्र स्थित प्रसिद्ध बिदेश्वर स्थान महादेव मंदिर परिसर में फूल बेलपत्र बेचने वाले माली के साथ मारपीट व विवाद मामले के बाद प्रशासन ने विभिन्न अनुष्ठान व दुकानदार को देय शुल्क का बोर्ड मंदिर परिसर में प्रदर्शित किया जाएगा.

झंझारपुर. भैरवस्थान थाना क्षेत्र स्थित प्रसिद्ध बिदेश्वर स्थान महादेव मंदिर परिसर में फूल बेलपत्र बेचने वाले माली के साथ मारपीट व विवाद मामले के बाद प्रशासन ने विभिन्न अनुष्ठान व दुकानदार को देय शुल्क का बोर्ड मंदिर परिसर में प्रदर्शित किया जाएगा. डीडीसी ने संबंधित अधिकारी को बोर्ड लगाने का आदेश दिया है. जिम्मेवार व्यक्ति ही मंदिर परिसर स्थित दुकानदारों से शुल्क की वसूली करेंगे. वसूली करने के बाद दुकानदार व अनुष्ठान करने वालों को बजाप्ता मुहर के साथ रसीद मुहैया कराया जाएगा. डीडीसी ने कहा कि स्थल के लिए नोडल अधिकारी को भी नियुक्त किया गया है. विदित हो कि बीते दिनों फूल, बेलपत्र बेचने वाले माली के साथ मारपीट की गई. जिसके विरोध में माली हड़ताल पर चले गये थे. हड़ताल बुधवार शाम तक जारी है. मारपीट मामले को लेकर आरोपितों पर प्राथमिकी दर्ज करने के लिए थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई गई. डीडीसी ने कहा कि अनुसेवक को खुद से वसूली करने की सख्त हिदायत दी है. नोडल पदाधिकारी के निरीक्षण रिपोर्ट पर अवैध वसूली किये जाने की बात सामने आयी तो अनुसेवक पर कार्रवाई की जाएगी. किसी भी स्थिति में दुकानदार व माली से भयादोहन नहीं किया जाएगा. रेट के हिसाब से ही राशि ली जाएगी. मुहर के साथ रसीद दी जाएगी. जिसकी निगरानी भैरवस्थान थानाध्यक्ष करेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें