27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अतिक्रमण के खिलाफ निगम का रूख कड़ा

नगर निगम ने शहर में अतिक्रमणकारियो के खिलाफ सोमवार को कड़ा रुख अपनाया गया. सड़क पर रखे लाखों का सामान निगम के अधिकारियों ने जब्त कर लिया.

मधुबनी . नगर निगम ने शहर में अतिक्रमणकारियो के खिलाफ सोमवार को कड़ा रुख अपनाया गया. सड़क पर रखे लाखों का सामान निगम के अधिकारियों ने जब्त कर लिया. इससे पूरे शहर में सड़क का अतिक्रमण करने वाले दुकानदारों में हड़कंप मच गया. बिजली के सामान, ठेला, पंखा सहित कई प्रकार के सामान दर्जनों दुकानदारों का जब्त कर निगम लाया गया. इसका देर रात तक मिलान का काम चलता रहा. कुल कितने रुपये का सामान जब्त किया गया है, इसकी जानकारी समाचार लिखे जाने तक नहीं हो सकी थी. जानकारी के अनुसार सोमवार को थाना चौक से लोहापट्टी तक अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया गया. इसमें निगम के अधिकारी का तेवर कड़ा रहा. दुकानदारों द्वारा सडक पर सामान रखे जाने की बातें आम है. दुकानदारों के इसी मनमाने के खिलाफ नगर निगम ने अभियान चलाया. थाना चौक पर भारी मात्रा में सामान जब्त जानकारी के अनुसार थाना चौक पर निगम के अधिकारी अतिक्रमण हंटाने पहुंचे. दर्जनों दुकानदार अपने दुकान का सामान सड़क के दोनों ओर लगा कर दुकान चलाते पाये गये. ऐसे में जब अतिक्रमण हटाने अधिकारी पहुंचे तो अपने साथ लाये ट्रैक्टर पर सामान को जब्त कर रखने लगे. इसमें भारी संख्या में इलेक्ट्रॉनिक्स आइटम, फल व सब्जी बेचने वालों को ठेला भी जब्त किया गया. साथ ही लोहापट्टी से भी बड़ी संख्या में सामान जब्त किया गया. अतिक्रमण हटाने के दौरान शुभम कुमार, शमीम परवेज, अमिताभ कुमार, इम़्तियाज, चांद, मो. अदनान सहित निगम के कई कर्मचारी व सफाई कर्मचारी मौजूद थे. साथ ही पुलिस के जवान भी मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें